आउटसाइडर स्टार्स की फिल्म ‘यारा’ है चार अपराधी दोस्तों की कहानी, जबरदस्त एक्शन से भरा ट्रेलर देखें।

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म यारा का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.इस ट्रेलर को Zee5 ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
Trailer देखे:

फिल्म की स्टारकास्ट काफी दिलचस्प है। फिल्म में चारों लीड कलाकार हैं विजय वर्मा, विद्युत जामवाल, अमित साध और केनी डी जैसे आउटसाइडर्स स्टार्स चार दोस्तों की भूमिका में है। विद्युत जामवाल और श्रुति हासन का रोमांस और जोड़ी आपका दिल जीतने में कामयाब होगी।

नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के चार दोस्तों की कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म ‘गैंग स्टोरी’ का रीमेक है जो कि चार अपराधियों फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चौकड़ी गैंग का हिस्सा हैं। चार दोस्तों की कहानी पर बनी इस फिल्म में आपको गैंगस्टर ड्रामा देखने को मिलेगा, ट्रेलर रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर ये जमकर ट्रेंड कर रहा है।
ये फिल्म जी प्रीमियर पर 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

यारा’ फिल्म में पुलिस की नाक के नीचे ये चार दोस्त कई अपराध को अंजाम देते हैं लेकिन गलत रास्ता लंबी दूरी नहीं तय कर पाता, ये भी आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा. विद्युत जामवाल एक शानदार एक्शन हीरो हैं, इस फिल्म में वो ये साबित करते नजर आएंगे।

Trailer देखे:

फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा था कि ‘ये दोस्ती की कहानी है जो हम सभी अपने जीवन में अनुभव करते हैं। इस फ्रेंडशिप डे पर यारा के चार किरदारों में से एक किसी ना किसी सितारे से तो आप जरूर रिलेट करेंगे और चौकड़ी गैंग आपको एक ऐसे सफर पर ले जाएगा जिसे आप भुला नहीं पाएंगे”।

अमित साध ने बताया था कि “यारा एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, उन्होंने एक दूसरे को नहीं चुना है, बल्कि किस्मत ने उन्हें एक दूसरे के लिए चुना है। समय उनकी दोस्ती की परीक्षा लेगा। इस कहानी में दर्शकों को मेरे किरदार से जुड़ा एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा, ये पेचीदा किस्सा कहानी की तीव्रता और जुनून से प्रेरित है और ये उनकी दोस्ती के रिश्ते के साथ एक्सपेरिमेंट करेगा।

इरफान खान की सुपरहिट फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ , ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ और ‘हासिल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी तिग्मांशु धूलिया ने ही किया है अब ‘यारा’ फिल्म से भी दर्शकों को कुछ ऐसी ही उम्मीद है।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment