बॉलीवुड के लिए एक और बड़ा झटका, इरफ़ान खान के बाद अब कैंसर ने ली इस एक्ट्रेस की जान।

बॉलीवुड के लिए एक और बड़ा झटका, इरफ़ान खान के बाद अब कैंसर ने ली इस एक्ट्रेस की जान।


2020 मे बॉलीवुड इंडस्ट्री बुरे दौर से गुजर रही है। कई बड़े एक्टर्स ने जहां दुनिया को अलविदा कह दिया, तो वहीं अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया ।
बॉलीवुड से ही एक और बुरी खबर सामने आई है, एक्ट्रेस व मॉडल दिव्या चौकसे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिव्या चौकसे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ से दिव्या ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। दिव्या कई टीवी शोज और विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। दिव्या बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस थीं लेकिन कम ही उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में निधन से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं।

दिव्या सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं थीं लेकिन उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में मदद मांगी थी. दिव्या ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था, ‘क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है, मुझे मदद की जरूरत है”।

दिव्या चौकसे की बहन सौम्या ने दिव्या के निधन की खबर की पुष्टि फेसबुक के माध्यम से की है।
दिव्या की बहन ने फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। उन्होंने लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था और वो एक बेहतरीन मॉडल थीं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था। वो आज हमें छोड़कर चली गईं।
ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे”।

पोस्ट देखे:

दिव्या के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment