सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शेखर कपूर ने दिया बयान, खोले ये तमाम राज |

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शेखर कपूर ने दिया बयान, खोले ये तमाम राज |


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या  मामले में मुंबई पुलिस काफी गंभीरता से जांच में जुटी है, इस मामले में अब तक पुलिस ने तकरीनब 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

सुशांत की मौत के दिन से ही इस केस में निर्देशक शेखर कपूर के बयान को अहम माना जा रहा था, जिसकी वजह थी शेखर का सुशांत की आत्महत्या के बाद आया एक ट्वीट। जिससे जाहिर हो रहा था कि शेखर को सुशांत के दुखों का अंदाजा था।

अब शेखर कपूर ने एक ईमेल के जरिए पुलिस को अपना बयान दिया है, जिसमें इस मामले के कई अहम राज खुले हैं।

शेखर कपूर की आगामी फिल्म ‘पानी’ में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में लिए गए थे, यह यशराज बैनर के तले बनने जा रही थी। लेकिन यह फिल्म बन नहीं सकी तो सबके मन में एक ही सवाल था कि आखिर यह फिल्म क्यों नहीं बनी?

खबरों की मानें तो अब शेखर कपूर ने एक ईमेल में मुंबई पुलिस के सवालों का जवाब देकर इस मामले से कई राज से पर्दाफाश कर दिया है।

शेखर कपूर ने बयान में बताया है कि ” ‘पानी’ को बंद करने के पीछे क्या कारण था और सुशांत को अच्छी फिल्में मिलना क्यों बंद हो गई थी?”
शेखर कपूर ने इस बयान में बताया है कि ” फिल्म ‘पानी’ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस फिल्म पर मैंने 10 साल तक काम किया था। यह 150 करोड़ के बजट पर बनने जा रही थी । इस फिल्म को मैं पहली बार आदित्य चोपड़ा के पास साल 2012-13 में लेकर गया था । जिसके बाद फिल्म को 2014 से शुरु करने का फैसला किया गया, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में 7 करोड़ रुपए खर्च भी किया गया। जिसके बाद इस फिल्म के सुशांत के लीड रोल में होने पर मुहर भी लगा दी थी। इस फिल्म के लिए सुशांत जी तोड़ तैयारी से भी  जुटे थे और इस फिल्म के लिए ही सुशांत ने ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘पद्मावत’ समेत 10 फिल्मों को ठुकरा दिया था।

शेखर कपूर ने यह भी बताया है कि “इस फिल्म में सुशांत ‘गोरा’ नाम के शख्स का किरदार निभाने वाले थे और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही वह इस किरदार के लिए कड़ी मेहनत करने लगे थे। इसके लिए वह हर एक वर्कशॉप को ज्वाइन करते थे।

शेखर ने बताया कि “सुशांत इस फिल्म की तैयारी में इतना डूब गए थे कि यशराज फिल्म्स के हर एक प्रोडक्शन मीटिंग में भी बैठने लगे थे, क्योंकि वह फिल्म से जुड़ी हर बारीक चीज पर नजर रखना चाहते थे”।

शेखर कपूर ने इस फिल्म के बंद होने की वजह से पर्दा उठाते हुए बताया कि “क्रिएटिव डिफरेंस के कारण आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को बंद करने का फैसला लिया, क्योंकि मैं इस फिल्म में कोई भी चेंज नहीं करना चाहता था जबकि आदित्य फिल्म की कहानी में बदलाव करने की डिमांड कर रहे थे। हम एकमत नहीं हुए तो फिल्म अटक गई।

शेखर कपूर ने बयान में बताया है कि “इस फिल्म के बंद हो जाने की खबर ने सुशांत पर गहरा असर डाला था। वह काफी परेशान हो गए थे और घंटों फोन पर रोया करते थे। सुशांत सिंह राजपूत इतने इमोशनल हो गए थे कि मुझसेे मिलने के बाद वो मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए भी थे ।

शेखर ने आगे बताया कि ” फिल्म के बंद होने पर मैं लंदन चला गया था, लेकिन लंदन से आने के बाद जब मैं सुशांत से मिला तो सुशांत ने बताया था कि वो यशराज फिल्म्स के साथ अपने पूरे कॉन्टैक्ट खत्म कर चुके हैं। सुशांत ने इसी समय मुझसे यह भी कहा था कि इंडस्ट्री में अब उनके साथ काफी सौतेला बर्ताब किया जा रहा है और उसके हाथ अच्छी फिल्में नहीं लगने दी जा रही हैं।
पर मैंने उससे कहा था कि वो बस काम करता रहे और अच्छी स्क्रिप्ट पर ध्यान दे”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment