प्रभास की फिल्म राधेश्याम को मिला कोरोना ट्विस्ट। तस्वीरें देखे।

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने कुछ दिन पहले पाँच साल पूरे किए हैं। इस खुशी में फिल्म के कलाकार से लेकर फैन्स तक सभी ने बेहतरीन फिल्म ‘बाहुबली’ को याद किया। हम आज आप को बताने जा रहे हैं प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम ‘के पोस्टर में हुए करोना ट्वीस्ट के बारे मे।

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े का रोमांटिक अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

‘राधे श्याम’ को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, इनमें हिंदी भी शामिल है। ये फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
राधे श्याम के पोस्टर में ट्वीस्ट तब आया जब असम पुलिस ने प्रभास के इस पोस्ट को कोरोना वायरस ट्विस्ट दे दिया है। उन्होंने उस पोस्टर के जरिए लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचाया है।

प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऐसा पुलिस ने प्रभास की फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं बल्कि लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचाने के लिए पोस्टर शेयर किया है। पुलिल ने ‘राधे श्याम’ पोस्टर का फोटोशॉप वर्जन सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पोस्टर में दोनों प्रभास और पूजा ने मास्क पहन रखा है, दोनों को सोशल डिस्टेंसिंग फाॅलो करते दिखाया जा रहा है।
रोमांटिक फिल्म को इस अंदाज में शेयर करना हैरान भी करता है और हंसने पर मजबूर भी। पुलिस ने पोस्ट के साथ कॅप्शन मे लिखा है कि “अपने करीबियों से कहिए कि जब भी वे बाहर जाए तो मास्क जरूर पहने। हमने प्रभास को फोन मिलाने की कोशिश की, लेकिन बात हो नहीं पाई। अब इस फोटोशॉप तस्वीर के जरिए आप सभी को ये संदेश भेज रहे हैं”।

ऐसा पहली बार नहीं है ,जब देश की पुलिस ने बॉलीवुड फिल्मों का इस्तेमाल कर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया हो। पुलिस लगातार किसी ना किसी फिल्म के जरिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का सबक दे रही है, अब प्रभास की फिल्म के साथ भी पुलिस ने करोना ट्वीस्ट जोड़ दिया गया है। फैन्स प्रभास की नई फिल्म ‘राधेश्याम’ के लिए काफी उत्साहित हैं और नये साल में प्रभास को बडे पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment