आख़िरकार विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ, गाड़ी पलटने के बाद हथियार छीनकर की थी भागने की कोशिश |

आख़िरकार विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ, गाड़ी पलटने के बाद हथियार छीनकर की थी भागने की कोशिश |


कानपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर हो गया है। कानपुर एसटीएफ गाड़ी ला रही थी। गाड़ी पलट गई। उसने हथियार छीकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया है। कल ही विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया था। वारदात के बाद से फरार विकास यूपी, दिल्ली, हरियाणा और मध्य प्रदेश पुलिस को चकमा देकर दर्शन करने मंदिर पहुंचा था। गिरफ्तारी के बाद विकास से पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई। इसके बाद उसे मध्यप्रदेश पुलिस ने यूपी एसटीएफ को सौंप दिया। यहां पढ़ें इस मामले से जुड़े सभी अपडेट्स-

08:00 AM, 10-JUL-2020
एसएसपी और आईजी हैलट पहुंचे
एसएसपी और आईजी हैलट पहुंच गए हैं। कानपुर से करीब दो किलोमीटर पहले यह हादसा हुआ है, कुछ लोग घायल हुए हैं।

07:59 AM, 10-JUL-2020
आईजी रेंज मोहित अग्रवाल मौके पर जा रहे
आईजी रेंज मोहित अग्रवाल मौके पर पहुंच रहे हैं। वहीं हादसे में घायल सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

07:52 AM, 10-JUL-2020
विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया
कानपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर हो गया है। कानपुर ला रही एसटीएफ गाड़ी ला रही थी। गाड़ी पलट गई। उसने हथियार छीकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया है। कल ही विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया था।

07:39 AM, 10-JUL-2020
विकास को दूसरी गाड़ी से मौके घटनास्थल से भेजा गया है।

07:36 AM, 10-JUL-2020

विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ की दो गाड़ियां पलट गई हैं। जानकारी के अनुसार सचेंडी थाने के एक किलोमीटर आगे बर्रा थाने के पास हाईवे पर भारी बारिश के बीच गाड़ी पलट हई। घायल पुलिसकर्मियों को हैलट भेजा गया है ।

07:16 AM, 10-JUL-2020
विकास दुबे को यूपी एसटीएफ कानपुर लेकर पहुंची, अज्ञात जगह की जा रही पूछताछ
यूपी एसटीएफ विकास दुबे को कानपुर ले आई है और किसी अज्ञात जगह पर उससे पूछताछ की जा रही है।

05:11 AM, 10-JUL-2020
झांसी टोल प्लाजा पर विकास दुबे को लेकर पहुंची यूपी एसटीएफ टीम ,कानपुर के लिए रवाना
कानपुर पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से यूपी ला रही यूपी एसटीएफ टीम की गाड़ियों का काफिला देर रात करीब 3.13 बजे झांसी पहुंचा। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस की तीन गाड़ियों के साथ विकास को सड़क मार्ग से उज्जैन से कानुपर लाया जा रहा है। इस दौरान झांसी के टोल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। एसटीएफ का काफिला गुजरते हुए आम वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई। विकास को पुलिस की जिस गाड़ी में लाया जा रहा है उसके आगे पीछे पुलिस की दो अन्य गाडियां भी साथ चल रही हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment