कपिल शर्मा ने ट्वीटर पर की सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के साथ गाली गलौज, ट्वीट हुआ वायरल | ट्वीट देखे |

कपिल शर्मा ने ट्वीटर पर की सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के साथ गाली गलौज, ट्वीट हुआ वायरल | ट्वीट देखे |


कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा ने कानपुर में हुई घटना पर ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने शहीदों को नमन और दोष‍ियों को मार देने की बात कही। लेक‍िन शायद कुछ लोगों को उनका कानपुर घटना पर यूं आवाज उठाना पसंद नहीं आया। यूजर्स ने उन्हें इस घटना पर मुंह खोलने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप रहने के लिए ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने खराब भाषा का इस्तेमाल भी किया। लेकिन कप‍िल ने भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया।

यूजर ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कप‍िल से कहा क‍ि ज्ञानचंद सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो। इसपर पहले तो कप‍िल ने सहजता से जवाब दिया। उन्होंने लिखा- ‘प्यारे सर, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे क्या वजह है यह मुझे नहीं पता पर इतना पता है कि जो पुलिसवाले मारे गए वो अपनी ड्यूटी करने गए थे।’ इस ट्वीट के बाद कप‍िल ने यूजर को उन्हीं की भाषा में जोरदार फटकार लगाई।

आशा नेगी को भी किया था ट्रोल
कप‍िल शर्मा से पहले सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी पर भी एक्टर की मौत पर चुप रहने के कारण निशाना साधा गया था। लोगों ने उनसे एक्टर की मौत पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं देने पर, सवाल खड़े कर दिए थे। जिसपर आशा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था क‍ि क्या कोई अकेले में शोक नहीं मना सकता है।

बता दें शुक्रवार को सोशल मीड‍िया पर #BreakTheSilenceForSushant काफी ट्रेंड कर रहा था। लोग सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी सुशांत के लिए फैन्स ने कई बार हैशटैग के जर‍िए उन्हें न्याय दिलवाने की मांग की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment