जल्दी ही हो सकती हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी, सोनू सूद होंगे पहले मेहमान

जल्दी ही हो सकती हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी, सोनू सूद होंगे पहले मेहमान


कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स के मुताबिक शो के टेलीकास्ट की तैयारियां शुरू हो रही हैं। शो की शूटिंग मिड या लास्ट जुलाई से शुरू की जाएगी। सभी रूल्स और रेगुलेशन का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेबर्स की हेल्थ का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहले मेहमान सोनू सूद होंगे। करोना महामारी के चलते लाँकडाउन मे अपने निजी खर्च पर हजारों बेबस और मजबूर प्रवासी भारतीयों को उनके घर पहूंचा कर सोनू सूद ने जिस मानवता का परिचय दिया है पूरा देश सोनू सूद का कायल हो चूका है।

सूत्रों के मुताबिक नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट तैयार हो चूकी हैं। इसके साथ टीम की कास्ट (सपना ) अभिषेक कृष्णा, चंदू (चंदन प्रभाकर), बच्चा यादव (कूकू शारदा), तितली (भारती सिंह) और भूरी( सुमोना) समेत कपिल शर्मा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रहे हैं। अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी।

सोनू सूद के अलावा कई और बड़े सुपरस्टार्स को मेहमान के तौर पर शामिल होने की खबरें आ रही हैं। पर इस बार करोना महामारी के चलते शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। शो में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन किया जाएगा।

हाल ही में कपिल शर्मा अपने ट्विट से फिर चर्चा में थे।
हुआ यू कि,कपिल शर्मा ने कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया और लिखा था कि “गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।”

कपिल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि”सुशांत को लेकर भी ट्वीट करते”।

कपिल ने यूजर को रिप्लाय देते हुए लिखा कि “अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment