सुशांत सिंह राजपूत की आख़री फिल्म “दिल बेचारा” का Trailer रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आख़री फिल्म “दिल बेचारा” का Trailer रिलीज़


“काई पो चे” से लेकर “छिछोरे” तक अपने अभिनय के जादू से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को आत्महत्या करलेने के बाद पूरा देश हैरान और सदमे में है, पर सुशांत अपने फैंस के, अपने चाहने वालों के दिलों से एक पल के लिए भी अलग नहीं हो पाए हैं।

सुशांत के चाहने वाले उनके फैंस को लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की होगी, उनका मर्डर हुआ है। अतः सुशांत को न्याय दिलाने और घटना की सीबीआई द्वारा जांच की मांग कर रहे हैं।

ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज़ डेट जबसे फैंस के सामने आई है, तब से इस फिल्म को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं।

कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत आखिरी बार अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आने वाले हैं। इसमें सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी पहली बार बाॅलीवुड में कदम रख रही है। ‘दिल बेचारा ‘ 24 तारीख को OTT प्लेटफॉर्म ,Disney Hotstar पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म को देखने के लिए सुशांत के फैंस और चाहने वालों को किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी, यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी।

ट्रेलर देखे :

‘दिल बेचारा’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने Instagram अकाउंट पर दी है।

उन्होंने इस फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि” फिल्म में सैफ अली खान एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे”।

पोस्ट देखे:

Share Now

Related posts

Leave a Comment