आत्महत्या से पहले किये गए सुशांत के वो आख़री 3 Tweet ! | जानें कौन सा दर्द था उन tweets में 

आत्महत्या से पहले किये गए सुशांत के वो आख़री 3 Tweet ! | जानें कौन सा दर्द था उन tweets में


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रखा दिया है। पूरे देश में बस यहीं चर्चा है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया??

खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से कुछ समय पहले के 3 ट्वीट काफी चर्चा में है, जिन्हें सुशांत ने ट्वीट करने के बाद में खुद ही डिलीट भी कर दिया, लेकिन अब वह ट्वीट सबके सामने आ गया है।

एक के बाद एक सफल फिल्में और बेहतरीन ऐक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर क्या वजह थी कि इस सुशांत ने खुदकुशी करली।

खबरों की माने तो 14 जून को सुशांत ने जब आत्महत्या की ठीक उससे पहले ट्विटर हैंडल पर अपने भीतर हो रहे उथलपुथल पर उन्होंने तीन पोस्ट किये, लेकिन जल्द ही उस ट्वीट को सुशांत ने डिलीट भी कर दिया।

सुशांत सिंह के तीनों ट्वीट्स 14 जून की सुबह 5:43 मिनट पर पोस्ट किए गए थे।

सुशांत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि ‘हम इंसानों से हमारी सेहत, हमारी मानसिक स्थिति, हमारे विचारों के बारे में, हमारी जिंदगी के बारे में नहीं पूछा जाता है, हमें उस तरह से ट्रीट नहीं किया जाता है, मैं इन सारी चीजों से गुजर चुका हूं, और ऐसी कोशिश से मैं अब थक चुका हूं, आप लोगों के साथ मेरा लम्बा सफर रहा है, मैं नहीं जानता कि मैं ये क्यों ट्वीट कर रह हूं’’।

सुशांत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “मैं अपनी जिंदगी की मुश्किलों से काफी लड़ चुका हूं, और मैं कुछ ही देर में ये ट्वीटस डिलीट भी कर दूंगा जिससे आप में से कुछ लोग ये जान पाएं कि मैं इस मिडयोकर सक्सेस से तंग आ चुका हूं, मुझे फेम नहीं चाहिए, बहुत आरामदायक होता होगा ये, लेकिन इसे झेलना बहुत डिस्टर्बिंग है”।

सुशांत यहीं नहीं रुके उन्होंने लास्ट जो ट्वीट लिखा उसमें लिखा कि “मैं यह सब कुछ खत्म कर रहा हूं एक अच्छे अंत के लिए, दूर जा रहा हूं लेकिन तुम लोगों के पास रहने के लिए, अपने विचारों को अपने अंदर रखना बंद कर दें, फिर मिलेंगे दूसरी तरफ, गुड बाय’ “।

और बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने तीनों ट्वीट्स को अपने ट्विटर हैंडल से डिलीट भी कर दिया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment