“दिशा और सुशांत की मौत के तार सूरज पंचोली से भी जुड़े हैं!” सूरज पंचोली ने …

“दिशा और सुशांत की मौत के तार सूरज पंचोली से भी जुड़े हैं!” सूरज पंचोली ने दी सफाई और इसे बताया कोरी कल्पना 


सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें या कहें कि किस्से शेयर किए जा रहे हैं। इन किस्सों मे कितनी सच्चाई है यह अभी तक किसी को पता नहीं है।

मुंबई पुलिस की जांच जारी है, पुलिस हर एंगल से सुशांत सिंह के आत्महत्या की जांच कर रही है।

बॉलीवुड माफिया ,गुटबाजी और नेपोटीजम को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सारी बातें वायरल हो ही रही है। एक पोस्ट (किस्सा) और उभर कर सामने आया है कि “दिशा और सुशांत की मौत के तार सूरज पंचोली से भी जुड़े हैं।

कहा जा रहा है कि दिशा सालियान और सूरज पंचोली के बीच अफेयर चल रहा था और जब दिशा सालियान सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी, सूरज दिशा और उसके बच्चे को अपनाना नहीं चाहते थे।

दिशा सालियान सुशांत की मैनेजर ही नहीं बल्कि उनकी बहुत अच्छी दोस्त थी इसलिए दिशा अपनी सारी बातें सुशांत सिंह राजपूत से शेयर करती थी।

कहा जा रहा है कि सूरज के मना करने के बाद दिशा ने इसी के चलते आत्महत्या कर ली और सुशांत सिंह राजपूत सूरज पंचोली को इस बात की धमकी दे रहे थे कि वह मीडिया में यह सारी बातें बता देंगे”।

इन पोस्ट्स में ये भी लिखा गया है कि “सुशांत सूरज की इस हरकत का खुलासा करने वाले थे लेकिन सलमान खान ने बीच में आकर सूरज को बचा लिया”।

इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सूरज ने कहा है कि “सुशांत के साथ लड़ना तो दूर, उनकी कभी कोई बहस भी नहीं हुई है”।

सूरज ने कहा “सुशांत से जुड़ी सभी बातों के बारे में मैं पहले भी सफाई दे चुका हूं। और, सलमान खान मेरी जिंदगी में क्यों हस्तक्षेप करेंगे?
उन्हें क्या इसके अलावा और कोई काम नहीं है?

मैं तो जानता तक नहीं कि दिशा कौन है। मैं उससे अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं मिला। मुझे तो उसके बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला है और मुझे इसका बुरा भी लगा था”।

सूरज आगे कहते हैं कि “किसी ने इन सारी बातों को अपने व्यक्तिगत फेसबुक पेज पर एक फिल्म की पटकथा की तरह लिख दिया है और सभी लोग उन्हें सही मान बैठे”।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के आत्महत्या के बाद सूरज पंचोली का नाम एक बार फिर चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर दिशा और सूरज के रिश्तों को लेकर किस्से लिखे जा रहे हैं और सूरज अब इन सभी अफवाहों पर सफाई दे रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment