सुशांत सिंह की आखिरी और मुकेश छाबरा की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ | मुकेश ने किया सुशांत को याद

सुशांत सिंह की आखिरी और मुकेश छाबरा की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ | मुकेश ने किया सुशांत को याद


सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं, ऐसे में उनके द्वारा अभिनित उनके जीवन की आखिरी फ़िल्म रिलीज़ को तैयार है।

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टार्र फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई 2020 को OTT प्लेटफॉर्म Disney Hotstar पर रिलीज होने वाली है। जिसके डायरेक्टर मुकेश छाबरा हैं।

आप को बता दें की ‘दिल बेचारा’ फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा की बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म है।

सुशांत को याद कर मुकेश कहते हैं कि, ‘मुझे पता था कि मैं अपनी पहली फिल्म बना रहा था और एक टैलेंटेड हीरो के अलावा मुझे किसी ऐसे इंसान की जरूरत थी, जो मुझे एक दोस्त के रूप में समझे, जो मेरे करीबी में से हो, कोई ऐसा जो मेरे साथ खड़ा रहेगा, मेरी इस पूरी फिल्म की यात्रा के दौरान।

मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत को इस बात का यकीन हो गया था कि मैं फिल्म बनाऊंगा, सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, तो वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया।

जब मैंने उन्हें ‘दिल बेचारा’ के लिए काँल किया, तो उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े तुरंत हाँ कर दी। हम दोनों के हमेशा से एक मजबूत भावनात्मक संबंध था।”

मुकेश सुशांत को याद करते हुए आगे कहते हैं कि, ‘सुशांत हमेशा सीन को बेहतर बनाने में मेरी मदद करते थे। वह मेरे साथ स्क्रिप्ट पढ़ता थे और अगर किसी भी समय उसे लगता है कि इस सीन को बेहतरीन तरीके से और सुधार किया जा सकता है, तो वह हमेशा मुझे बताते थे। हम साथ बैठते थे और स्क्रिप्ट पर पूरी चर्चा करते थे।”

‘काय पो चे “फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने सात साल पहले जहां आठ सौ लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट को पहचाना, तो वहीं मुकेश छाबरा की पहली फिल्म में हीरो बनकर सुशांत ने दोस्ती का फ़र्ज़ निभाया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment