थम नहीं रहा यूपी में ब्राम्हणों की हत्याओं का क्रम, प्रयागराज में एक ब्राम्हण परिवार के चार लोगों की हत्या

थम नहीं रहा उत्तरप्रदेश में हत्याओं का क्रम, प्रयागराज में एक ब्राम्हण परिवार के चार लोगों की हत्या


उत्तर प्रदेश की संगमनगरी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई।

मामला पटेलनगर के शुकुल गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले विमलेश पाण्डेय (40) अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। सुबह गांव के लोगों को हत्या का पता चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो देखा कि विमलेश पांडे के पूरे परिवार की हत्या कर दी गई है।

मारे गए लोगों में विमलेश, उनका बेटा सोमू (22), शिबू (19), प्रिंस (18) शामिल हैं।

वहीं विमलेश की पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं। गंभीर रूप से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी है।

घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की फोर्स और प्रयागराज के एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

वैद्य का काम करते थे विमलेश पाण्डेय
इस हत्याकांड ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि यह परिवार गरीब था। परिवार के मुखिया विमलेश पाण्डेय पेशे से वैद्य थे। जड़ी-बूटी बेचते थे और उसी से परिवार का पालन-पोषण करते थे। लोगों का कहना है कि परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे इन हत्याओं को क्यों अंजाम दिया गया?

जानकारी मिलने पर मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई। हालांकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है. घटना की वजह से गांव के लोगों में दहशत का माहौल बना है। पुलिस जाँच में जुट गई है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment