सुशांत आत्महत्या केस में हताश और निराश “संजना सांघी” से पुलिस ने की 7 घंटे पूछताछ

सुशांत आत्महत्या केस में हताश और निराश संजना सांघी से पुलिस ने की 7 घंटे पूछताछ


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस अब तक परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेम्बर्स, हाउस स्टाफ और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत करीब 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

यशराज फिल्म्स की ओर से सुशांत की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी जमा की जा चुकी है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था।

हाल ही में पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस अभिनेत्री संजना सांघी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 घंटे तक पूछताछ की।

खबरों की माने तो संजना को सोमवार को ही पुलिस ने समन किया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वह नहीं आ सकी थी।

2018 में MeToo कैम्पेन के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था।

मगर सुशांत ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया और संजना और अपने बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे।

बाद में संजना ने भी सुशांत पर आरोप लगाने की खबरों को गलत बताया था।

मंगलवार को पूछताछ के दौरान संजना ने बताया कि उनकी सुशांत से पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी। वहीं संजना ने सुशांत पर लगे MeToo के आरोपों को लेकर बयान दिया, ‘मैंने सुशांत पर कोई आरोप नहीं लगाया था।

साल 2018 में ये किसी ने अफवाह उड़ा दी थी। संजना के मुताबिक जब वो अमेरिका से वापस आईं तो उन्हें ये सारी जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई भी दी थी और सुशांत पर आरोप लगाने वाली बात को झूठी कहानी बताई।

संजना ने बयान में आगे कहा, फिल्म के सेट पर सुशांत काफी नार्मल रहते थे। किसी को पता ही नहीं था कि वो इतना बड़ा कदम उठा लेंगे।

बुधवार को संजना वापस दिल्ली लौट गई पर संजना ने मुंबई एयरपोर्ट से अपने Instagram पर अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ संजना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘खुदा हाफिज मुंबई, 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए।

मैं चली दिल्ली वापस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद फिलहाल आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं? जल्दी या शायद नहीं।’

संजना का इस तरह का पोस्ट कहीं ना कहीं इशारा कर रहा है कि वो सुशांत की मौत से बहुत दुःखी, हताश और निराश हैं और फिर शायद मुंबई वापिस नहीं आना चाहती हैं।

सजना ने अपनी और सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” की एक वीडियो Instagram पर पोस्ट किया है और लिखा है कि ” पर्दा अभी फिलहाल बड़ा ना हो हमारा दिल तो हो सकता है ना” #DilBecharaOnAnyScreen

लॉकडाउन के चलते सुशांत की आखिरी फिल्म ” दिल बेचारा” OTT प्लेटफॉर्म ‘डिजनी हॉटस्टार’ पर रिलीज होने वाली है ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment