डिजनी हॉटस्टार के भेदभाव से भड़के विद्युत जामवाल | कंगना, रणदीप और जेनेलिया ने किया सपोर्ट

डिजनी हॉटस्टार के भेदभाव से भड़के विद्युत जामवाल | कंगना, रणदीप और जेनेलिया ने किया सपोर्ट


29th जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने प्लेटफॉर्म पर सात हिंदी फिल्म दिखाने की घोषणा की। जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’, अजय देवगन की ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपतू की फिल्म ‘दिल बेचारा’, कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ दिखाई जाएंगी।

ये फिल्में सिनेमाघर के बजाय सीधे OTT प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी।
इस बात की घोषणा के लिए 29th जून को एक इवेंट रखा गया था , जिसमें पांच फिल्मों के सितारे अजय देवगन, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, संजय दत्त जैसे स्टार्स ही आमंत्रित थे। इस इवेंट का जो पोस्टर था उसमें भी इन पांच स्टार्स के ही फोटो थे।

अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन पोस्टर्स पर नजर आ रहे थे। विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज़’ और कुनाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ भी इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन विद्युत जामवाल और कुनाल खेमू का ना इवेंट में ना पोस्टर पर कहीं कोई पता ही नहीं था ।

विद्युत जामवाल को समझ नहीं आया कि उन्हें पोस्टर पर जगह क्यों नहीं मिली?? क्यों उन्हें इनविटेशन नहीं दिया गया??

विद्युत को यह भेदभाव भरा व्यवहार बुरा लगा, विद्युत ने अपनी नाराजगी ट्वीटर पर ट्रवीट करते हुए लिखा- ‘यह एक बड़ा इवेंट था , सात फिल्में रिलीज के लिए तय हैं और सिर्फ पांच को प्रमोशन के योग्य माना गया। दो फिल्में और हैं, उन्हें कोई इनविटेशन नहीं मिला। सफर अभी लंबा है, समय का पहिया घूमता है।’

इस ट्वीट से विद्युत का दर्द साफ झलकता है। पहले ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। विद्युत आउटसाइडर हैं इसलिए उनके साथ शायद ऐसा भेदभाव किया गया है।

अगर लोकप्रियता की बात भी की जाए तो अभिषेक बच्चन, जिन्हें पोस्टर में जगह मिली है, विद्युत उनसे ज्यादा लोकप्रिय हैं।

कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा और जेनेलिया देशमुख ने विद्युत का समर्थन करते हुए ट्रवीट किया है।

कंगना रनौत ने ट्रवीट किया है कि” यह सच में शर्मनाक है अभी भी आउटसाइडर स्टार्स के साथ भेदभाव जैसा भेदभाव हो रहा है”।

रणदीप हुड्डा ने ट्रवीट कर विद्युत को लिखा “भाई आप को बहुत सारी शक्ति, हम रिलीज़ वाले दिन ही आपकी फिल्म देखेंगे”।

जेनेलिया देशमुख ने भी विद्युत का समर्थन करते हुए ट्रवीट किया और लिखा ” हर फिल्म बहुत प्यार, लोगों के खुन-पसीने और बहुत सारे लोगों की मेहनत से बनता है पर इस तरह का व्यवहार यह बिल्कुल सही नहीं है , उचित होता Disney Hotstar इन फिल्मों को आमंत्रित करता और इज्जत देता।

जेनेलिया देशमुख ने आगे विद्युत को सर्पोट करते हुए लिखा “मेरे दोस्त चलते रहो”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment