डिप्रेशन का शिकार हुई रानी चटर्जी, कहा “अब मैं सुसाइड कर लूंगीं” | जानें किस आदमी ने किया आत्महत्या को मजबूर

डिप्रेशन का शिकार हुई रानी चटर्जी, कहा “अब मैं सुसाइड कर लूंगीं” | जानें किस आदमी ने किया आत्महत्या को मजबूर


भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी सुपरस्टार और अपने दम पर अकेले दर्शकों को सिनेमा घर तक ले आने वाली रानी चटर्जी इन दिनों डिप्रेशन में हैं। इस बात की जानकारी रानी ने Instagram account पर एक पोस्ट शेयर करके दिया हैं ।

रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि “एक आदमी उन्हें परेशान कर रहा है। यह शख्स फेसबुक पर उनके बारे में भद्दी बातें लिखता है। इसकी वजह से वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं काफी समय से इन सब चीजों को इग्नोर कर रही हूं लेकिन अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है”।

रानी ने शख्स के कई पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

रानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ”मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं लेकिन अब मुझसे नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने कई लोगों से बात की। सभी ने कहा कि “इग्नोर करो, लेकिन मैं भी इंसान हूं।”

इसके आगे रानी ने लिखा, ”वह मुझे मोटी, बुढ़िया कहता है। ऐसी भद्दी बातें मेरे लिए लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते हैं और कहते हैं इग्नोर करो, लेकिन मुझसे अब नहीं हो रहा है इग्नोर। मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। शायद यह चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से मेरी अपील है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा।”

”मैंने साइबर सेल में इसकी शिकायत की थी तो वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं जानती हूं कि ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। मैं हताश हो चुकी हूं, अब और हिम्मत नहीं बची। या तो मैं आत्महत्या कर लूं इसकी वजह से क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रही हूं। अब और बर्दाश्त नहीं होता ”।

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
रानी भोजपुरी फिल्मों की अकेली ऐसी हीरोइन है जिनके नाम पर फिल्में बनती है जैसे खिलाड़ी रानी , दमदार रानी, घायल रानी और रानी के इंसाफ ।

पोस्ट देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment