डिजनी हॉटस्टार की अनदेखी से कुनाल खेमू भी नाखुश | कुनाल के ट्वीट पर अभिषेक ने किया रिप्लाई

डिजनी हॉटस्टार की अनदेखी से कुनाल खेमू भी नाखुश | कुनाल के ट्वीट पर अभिषेक ने किया रिप्लाई


डिज्नी हॉटस्टार पर लक्ष्मी बॉम्ब, सड़क, भुज, दिल बेचारा, द बिग बुल, खुदा हाफिज, लूटकेस रिलीज होने वाली हैं। इसलिए डिज्नी हॉटस्टार ने बड़े स्टार्स जैसे अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट को लेकर लाइव इवेंट किया था और जहाँ स्टार्स ने अपनी फिल्मों के बारे में बताया।

इस लिस्ट में कुनाल खेमू की “लूटकेस” और विद्युत जामवाल की “खुदा हाफिज” फिल्म भी है इसके बावजूद कुनाल खेमू और विद्युत जामवाल इस इवेंट में आमंत्रित नहीं किये गये ।
विद्युत जामवाल ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

कुनाल खेमू ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है कि “इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं। बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं”।

कुणाल खेमू के इस ट्रवीट के बाद अभिषेक बच्चन ने रीट्रवीट कर कुनाल को बताया कि “वो भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं”। उन्होंने ट्वीटर पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

अभिषेक ने ट्वीट कर लिखा है कि “इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. फिल्म का ट्रेलर मेरा और मेरे डेड का फेवरेट है. फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट”

अभिषेक बच्चन के ट्रवीट पर कुनाल खेमू ने रिप्लाई भी किया है. कुनाल ने लिखा है कि ” बहुत शुक्रिया, जब सर ने ट्रेलर देखने के बाद मुझे गले से लगाया था, ऐसा कर उन्होंने मेरा दिन बना दिया था। आप सभी के साथ इस फिल्म को शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। बिग बुल के लिए आपको भी ऑल द बेस्ट.”।

कुणाल के इस ट्वीट से साफ है कि वे इस अनदेखी से खुश नहीं हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment