“सड़क 2” का पोस्टर रिलीज़ होते ही, फैंस में गुस्सा | यूज़र्स ने लिखा करेंगे फिल्म को Boycott.

“सड़क 2” का पोस्टर रिलीज़ होते ही, फैंस में गुस्सा | यूज़र्स ने लिखा करेंगे फिल्म को Boycott


आलिया भट् की फिल्म सड़क 2 का पोस्टर 29thजून को लांच हुआ। यह फिल्म सीधे Disney Hotstar OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी।

निर्माता मुकेश भट्ट का कहना है कि ” मैं नहीं जानता कि स्थितियां कब सामान्य होंगी, कब थिएटर खुलेंगे और दर्शक सिनेमाघर आएंगे या नहीं, इसलिए हम रूक नहीं सकते और हमने OTT प्लेटफॉर्म को फिल्म देने का फैसला ले लिया।

महेश भट्ट ने फिल्म का पोस्टर ट्वीटर पर ट्रवीट करते हुए कैप्शन मे लिखा “जब आप एक अंत तक आते हैं, तब आपको पता चलता है कि यह कोई अंत नहीं है”।

यह पोस्टर ट्रवीट होते ही इंटरनेट पर हलचल मच गई।

सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, गुटबाजी और बाॅलीवुड माफिया को लेकर जमकर चर्चा हो रही हैं और नेपोटीजम के मुद्दे पर आलिया भट्ट और महेश भट्ट का भी नाम सामने आया है और फैंस इनकी बहुत आलोचना कर रहे हैं ।

ऐसे में भट्ट कैंप से आलिया और पूजा भट्ट अभिनित “सड़क 2″ का पोस्टर देखकर फैंस में काफी गुस्सा है, ज्यादातर यूजर्स ने नफरत और गुस्से में कमेंट किये हैं।

यूजर्स लिख रहे हैं कि ” सडक 2 फिल्म को बायकाट किया जाना चाहिए”।

एक यूजर ने लिखा कि “महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप से अस्थिर बताने का प्रयास किया, जबकि महेश भट्ट खुद अपनी बेटी से शादी करना चाहता था इस इंसान की मानसिकता कैसी होगी!! यह घटिया इंसान है और इसे जेल में होना चाहिए”।

कुछ यूजर्स ने महेश को भी नेपोटिज्म का जिम्मेदार बताया जिन्होंने बॉलीवुड में सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों को आगे बढ़ाया।

कुछ यूजर्स ने लिखा है कि “हमें इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं है”।

“सड़क 2”, “सड़क ” फिल्म का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment