टिक टॉक पर जो दिख जाए सच नहीं होता, एक्टर को सब्जीवाला बता, किया वीडियो वायरल

टिक टॉक पर जो दिख जाए सच नहीं होता, एक्टर को सब्जीवाला बता, किया वीडियो वायरल


 

बीते करीब तीन महीनों से करोना महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण तमाम इंडस्‍ट्रीज ठप हैं। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही अब धीरे-धीरे काम शुरू हो रहा है। लेकिन इन महीनों में टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शूटिंग से लेकर कारोबार तक, सब बंद रहा है। इस वजह से कई ऐक्‍टर्स और टेक्‍नीश‍ियंस आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे हैं। जाहिर है कि पेट की आग किसी महामारी की नहीं सुनती।

ऐसे में एक वीड‍ियो सामने आया, ज‍िसमें बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर करियर की शुरुआत करने वाले और आमिर खान की फिल्‍म ‘गुलाम’ में काम कर चुके एक्टर “जावेद हैदर” इन दिनों टिकटॉक पर सब्जियां बेचते नजर आ रहे हैं। चर्चा शुरू हो गई कि जावेद आर्थ‍िक तंगी के श‍िकार हैं और खर्च चलाने के लिए सब्‍जी बेचने लगे हैं।

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने जावेद की सब्जी बेचते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि “वो एक्टर है, काम ना मिलने की वजह से जावेद हैदर का हाल ये हो गया है”।

जबकि ऐसा नहीं है। खबरों की माने तो जब सब्जी बेचने के टिक टॉक वीडियो के बारे में जावेद हैदर से पूछा गया कि “आप सब्जी क्यों बेच रहे हैं?”

जावेद ने जवाब दिया कि “अभी हालात ऐसे हो गए हैं कि हर इंसान बेकार है, लोग परेशान हो गए हैं, घरों में लड़ाई झगड़े चल रहे हैं। मैं घर में बैठा हुआ आर्टिस्ट हूं, काम है नहीं। मेरी बेटी टिकटॉक बनाती है तो उसके कहने पर मैंने भी वीडियो बनाना शुरू कर दिया”।

जावेद ने कहा वे लोगों को डिप्रेशन से बचने के लिए, प्रेरणा देने के लिए वो सब्जी वाला बनकर वीडियो बनाते हैं। जावेद ने कहा “मैं असल में सब्जी नहीं बेचता हूं। मैं ठीकठाक आर्टिस्ट हूँ, मेरे पास इतने पैसे हैं कि मैं बिना काम के एक-डेढ़ साल निकाल सकता हूं। मैंने सब्जीवाला वीडियो बनाया और मेरा वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने इसे पसंद किया तो मैं मनोरंजन और प्रेरित करने के लिए ये वीडियोज बना रहा हूँ “।

जावेद ने आगे कहा “सुशांत से पहले मंजीत के सुसाइड और अन्य एक्टर्स के सुसाइड की बातें मैंने सुनी थी, जो हो रहा है मैं सब देखता हूं, मेरे दोस्त भी हैं जो परेशान हो चुके हैं। मेरी थोड़ी बहुत पहचान है तो मैं लोगों को मैसेज देना चाहता था कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता है। कोई भी मुश्किल आए तो उसका सामना करो, सब्जी भी बेचनी पड़े तो वो भी करो, मेहनत से कमाओ”।

जावेद हैदर ने करीब 300 फिल्मों में काम किया है। इसमें दबंग 3, चांदनी बार, दिल तो बच्चा है जी और वेलकम बैक जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। जावेद को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 23 साल हो चुके हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment