YRF की कास्टिंग डायरेक्टर “शानू शर्मा” ने किया खुलासा, क्यों ख़त्म हुआ सुशांत और YRF का कॉन्ट्रैक्ट

 

सुशांत सिंह राजपूत केआत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, बाॅलीवुड माफिया और स्टार किड्स पर कई सवाल उठ रहे हैं। साथ ही यशराज फिल्म्स पर भी कई सवाल उठाए जा रहा हैं।

खबरों की मानें तो यशराज के साथ सुशांत का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था। अब इस बारे में कुछ और नये खुलासे सामने आए हैं।

शनिवार 27 जून को बांद्रा पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की थी। शानू शर्मा उन एक्टर्स को हेन्डल करती हैं, जो यश राज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं, सुशांत ने भी यशराज संग फिल्म साइन की थी और इसके लिए शानू शर्मा सुशांत से जुड़ी हुई थीं।

शानू शर्मा ने बताया कि “कॉन्ट्रैक्ट की डिटेल्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और YRF के बीच तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था, उनकी पहली फिल्म के लिए उन्हें 30 लाख रुपये दिए गए थे। कॉन्ट्रैक्ट में आगे बताया गया है कि अगर उनकी पहली फिल्म हिट होती है तो दूसरी के लिए उन्हें 60 लाख रुपये दिए जाएंगे”।

शानू शर्मा ने आगे बताया कि “इसके साथ ही अगर दूसरी फिल्म भी हिट होती है तो तीसरी फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये की रकम दी जाएगी”।

खबरों की माने तो सुशांत ने यशराज के साथ जो पहली फिल्म की वो “शुद्ध देसी रोमांस” थी, जिसके लिए उहें 30 लाख रुपये दिए गए थे। उनकी यशराज के साथ दूसरी फिल्म “डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी” थी, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए गए थे. हालांकि इस बात को साफ नहीं किया गया है कि आखिर कॉन्ट्रैक्ट में लिखे होने के बाद भी उन्हें 60 लाख की जगह 1 करोड़ रुपये की रकम क्यों दी गई।

फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का निर्णय खुद यशराज फिल्म्स को ही करना था।

सुशांत ने यशराज के साथ तीसरी फिल्म पानी साइन की थी, इस फिल्म को डायरेक्टर शेखर कपूर बनाने वाले थे।

शानू शर्मा ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि “पानी सुशांत सिंह राजपूत की यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट के अंतर्गत तीसरी फिल्म थी। यह फिल्म इसलिए नहीं बन सकी, क्योंकि आदित्य चोपड़ा और फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर के बीच इसे लेकर वैचारिक मतभेद हो गए थे।

इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में भी यशराज फिल्म्स 4 से 5 करोड़ रुपए खर्च कर चुका था। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये का था।

सुशांत सिंह राजपूत, जिन्हें इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थीं, जब फिल्म नहीं बनीं तो सुशांत ने इसके बाद यशराज फिल्म्स से हटने की गुजारिश की थी”।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती ने भी पुलिस को अपने स्टेटमेंट में बताया था कि “यशराज से कॉन्ट्रैक्ट सुशांत ने खत्म कर दिया था और उन्हें भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था”।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। बताया गया कि वे डिप्रेशन में थे। इसके बाद बात सामने आई थी कि सुशांत और यशराज के बीच कॉन्ट्रैक्ट था, जिसे बाद में रद्द कर दिया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment