महेश भट्ट की “एसोसिएट” का रिया को लेकर किया गया पोस्ट हुआ वायरल | जानें क्या है पोस्ट में

महेश भट्ट की “एसोसिएट” का रिया को लेकर किया गया पोस्ट हुआ वायरल


सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से कई तरह के सवालों से सुशांत के करीबी, उनके दोस्तों और उनके फैंस हैरान हैं, कि ऐसी क्या वजह थीं की सुशांत ने अपनी जान दे दी।

खबरों की माने तो सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ भी उनके अनबन की खबरें आ रही थीं। सुशांत के आत्महत्या के बाद रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच संदेहास्पद रिश्तों की ओर इशारा कर रही हैं।
और वहीं मुकेश भट्ट ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि जब वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी और इस बारे में उन्होंने महेश भट्ट से बात भी की थी।

इन सबके बीच महेश भट्ट की एसोसिएट सुहरिता दास ने 14 जून को फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था जिसमें रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई खुलासे किए हैं ,जो अब वायरल हो रहा है।
सुहरिता ने लिखा है कि “सुशांत सिंह राजपूत के बारे में रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से सलाह लेती थीं”।
सुहरिता लिखती हैं कि
“डियर रिया,
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर इस दुख और सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी।
मैंने शांत रहकर हमेशा देखा है तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की नागरिक होने के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है। मेडिकल साइंस में इसका कोई जवाब और पूरी तरह इलाज नहीं है।’

सुहरिता आगे लिखती हैं कि, ‘आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत की वह शाम भूल पाना नामुमकिन सा है जब ऐसा महसूस हो रहा था कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था।”
महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी को चेतावनी देते हुए परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा था की तुम उससे “दूर चली जाओ या वह (सुशांत )तुम्हें साथ ले जाएगा।”
आपने सुशांत के लिए अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया।'”
लव यू माई जलेबी ”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस की जांच जारी है। अभी तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment