“सुशांत ने की थी आत्महत्या, बाकी सब अफवाह” बोले मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी।
सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 14 दिन हो गए हैं अभी भी सुशांत की फैमिली, उनके फ्रेंड्स और सुशांत के फैंस उनके जाने के दर्द से उबर नहीं पा रहे हैं।

सुशांत के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? यह आत्महत्या हैं या मर्डर??? आदि।
सुशांत के सभी चाहने वाले, उनके करीबी और उनके फैंस बस इन्हीं सवालों के चक्रव्यूह में फंसेहुए हैं ।

बांद्रा पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है, पर सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा हो रही है कि पुलिस सुशांत के सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर रही है और बहुत सारी बातों को छुपा रही है ।

पर इन बातों को बेबुनियाद बताते हुए अब मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि “वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं”।

DCP अभिषेक ने कहा कि ” हमने ने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है। कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है”।

मिडिया रिर्पोट की माने तो पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित और कई लोगों से पूछताछ कर ली है, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को भी बांद्रा पुलिस ने पुलिस स्टेशन बुलाया था। संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “दिल बेचारा” में काम किया था, उन्होंने कुछ समय पहले फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत पर शोषण के इल्जाम लगाए थे।

संजना संघी के आरोपों के बाद फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा था कि “यह सब मनगढ़ंत और काल्पनिक बात हैं। हम जमशेदपुर और रांची का शेड्यूल खत्म करके मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं। हम इस दौरान काफी मस्ती भी कर रहे हैं। हमारी कास्ट और क्रू फिल्म को अच्छा और खूबसूरत बनाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं”।

“दिल बेचारा” फिल्म की बात करें तो ये सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment