फिल्म ‘जन्नत’ की हीरोइन सोनल चौहान ने भी नेपोटिज्म पर किया ये खुलासा, कहा मुकेश भट्ट ने..

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मामलों को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम भी शामिल हो गया है। बरसों बाद सोनल ने अपने दिल का दर्द बयां किया है।

आप को बता दें सोनल चौहान ने फिल्म ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी के साथ बतौर हीरोइन काम किया था।

सोनल चौहान ने नेपोटीजम पर कहा है कि “एक टैलेंटेड कलाकार को छोड़कर अगर उसके हिस्से का काम किसी ऐसे आर्टिस्ट को दे दिया जाए जो उसके लायक नहीं है, तो यह कलाकार को ड्रिप्रेश करने वाली बात है”।

एक इंटरव्यू में सोनल ने कहा, ‘प्रोड्यूसर का पैसा है और वह जहां भी उसे खर्च करना चाहता है वो उसकी मर्जी है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। मुझे लगता है कि यहां नेपोटीजम से ज्यादा फेवरेटिज्म है और इस इंडस्ट्री में तो यह स्वाभाविक ही है। पर परेशान करने वाली बात सिर्फ यह है कि किसी टैलेंटेड आर्टिस्ट के हिस्से में आने वाला काम जब किसी ऐसे आर्टिस्ट को दे दिया जाता है, जो उस काम के लायक नहीं है तो यह उस टैलेंटेड आर्टिस्ट को डिप्रेशन में ले जाता है, साथ ही टैलेंटेड आर्टिस्ट को नीचा भी दिखाता है। यह बातें सोचने वाली है।’

नेपोटीजम और गुटबाजी को लेकर सोनल ने कहा कि “आपको किसी को भी परेशान करना है तो उसका काम छीन लो और दूसरे को दे दो”।

सोनल ने बताया कि “मुकेश भट्ट के साथ फिल्म ‘जन्नत’ के अलावा उन्होने 3 प्रोजेक्ट ओर साइन किए थे, लेकिन जब मैंने इस बारे में पूछा तो मुकेश भट्ट ने कहा कि अभी कुछ काम नहीं है”।

सोनल ने कहा कि “जिसके बाद मुकेश भट्ट से इस बारे में मैंने एक दो बार बात की फिर बात करना ही छोड़ दिया”।

फिल्म ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी के साथ सोनल चौहान की जोड़ी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

पर इसके बाद उन्हें कोई फिल्में नहीं मिली और धीरे-धीरे लोग सोनल को भूल गए।

Share Now

Related posts

Leave a Comment