फिर लगाई “कंगना” ने बॉलीवुड माफिया और दोगली मीडिया जर्नलिस्ट्स की क्लास | वीडियो देखें

कंगना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां कंगना ने बॉलीवुड माफिया और मीडिया जर्नलिस्ट्स को फिर से आड़े हाथों लिया है।
कंगना ने वीडियो में कहां है कि “तुम लोग मुझे बर्बाद करोगे, तुम लोग के बाप दादाओ को भी मैंने लोहे के चने चबवाऐ हैं, तुम जैसे मूवी माफिया और सड़े जर्नलिस्ट्स की चलती ना तो आज मैं इंडिया की टॉप एक्ट्रेस और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस नहीं होती, मैं खुद तुम्हारे आगे हाथ जोड़कर कह रही हूं कि मुझे बैन करो”।

कंगना आगे कहती है कि “तीन-चार लोगों ने मिलकर मेरे खिलाफ एक गुट बनाई है, ना इनकी कोई मान्यता है, ना कोई धारणा है। इस गुट के चक्कर में कुछ लोगों ने मुझे धमकी देना शुरू किया है कि मुझे बैन कर देंगे,
मुझे कवर नहीं करेंगे, बर्बाद कर देंगे, अरे नालायको, देशद्रोहियों, बिकाऊ लोगों, तुम लोगों को खरीदने के लिए लाखों रुपए नहीं, तुम लोग जो इतने सस्ते हो कि पचास साठ रूपए में बिक जाते हो”।
कंगना कहती है कि “इंडियन मीडिया के बारे में एक और बात बताऊंगी कि अच्छे लोगों के साथ बुरे लोग भी होते हैं लेकिन मीडिया में मुझे अच्छे दोस्त भी मिले हैं अच्छे सलाहकार भी मिले हैं जिनकी मैं बहुत शुक्रगुजार हूं जिनका मेरी सफलता में बहुत बड़ा हाथ है, मैं हमेशा उनकी आभारी रहूँगी।

आगे कंगना कहती हैं कि “लेकिन मीडिया का एक सेक्शन है जो हमारे देश में दीमक की तरह लगा हुआ है, जो देश की एकता पर आए दिन अटैक करता रहता है, आए दिन झूठी अफवाहें फैलाता रहता है। इनके गंदे देशद्रोही विचार वह ओपनली सबके सामने रखते हैं, और इनके खिलाफ हमारे संविधान में कोई पेनाल्टी नहीं है, ना कोई सजा है, तो इस बात से मुझे ज्यादा ठेस लगती है।
आगे कंगना कहतीं हैं “मैंने अपने आप में ही यह डिसाइड कर लिया है कि यह जो दोगली मीडिया है, बिकाऊ मीडिया है जो खुद को बागी कहता है पर यह पढ़े लिखे पागल बागी है जो सेक्युलर नहीं है अगर होते तो अपनी धार्मिक चीजों और देश की एकता को लेकर कभी भी प्रहार नहीं करते”।

आगे विडियो में मीडिया को लेकर कंगना ने अपने एक्सपीरिंन्स शेयर किए हैं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद कंगना ही वो पहली ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने बॉलीवुड माफिया और नेपोटीजम के मुद्दे को लेकर इस बात का दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड माफियाओं ने फिल्म इंडस्ट्री से बायकाट करना शुरू कर दिया था, बॉलीवुड माफिया ने अपने कुछ पाले हुए मीडिया चमचों से सुशांत के बारे में गंदी अफवाहें फैलाने शुरू कर दी थी जिससे सुशांत सिंह डिप्रेशन में जा चुके थे। किसी को इस कदर प्रेसराईज किया जाए कि वह डिप्रेशन में चला जाए और वो सुसाइड कर ले तो यह सुसाइड नहीं एक प्लांट मर्डर है।

विडियो देखें:- साभार हंगामा

Share Now

Related posts

Leave a Comment