“सोनू का अबू सालेम से क्या रिश्ता?” वीडियो बना कर भूषण की पत्नी दिव्या ने सोनू को दिया जवाब | वीडियो देखें

म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटीजम और म्यूजिक माफिया के मुद्दे पर जब सोनू निगम ने T-series के मालिक भूषण कुमार पर म्यूजिक माफिया होने का आरोप लगाया तो भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने अब इन आरोपों का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

वीडियो में दिव्या कहती हैं कि “कुछ दिनों से सोनू निगम जी भूषण जी के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं, पर मैं आपलोगों को बताना चाहती हूं कि T-series ही ऐसी कंपनी है जिसने हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो आउटसाइडर थे इंडस्ट्री से नहीं जुड़े थे जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर्स, लिरिसिस्ट, एक्टर्स और भी बहुत सारे लोग हैं”।

दिव्या आगे कहती हैं कि “गुलशन कुमार जी ने ही सोनू निगम जी का टैलेंट पहचाना था, उनको मुंबई बुलाया, म्यूजिक इंडस्ट्री मे नाम और पहचान दी। सोनू जी ने क्या किया, जिस समय गुलशन कुमार जी की मौत हुई उस समय भूषण जी सिर्फ 18 साल के थे, तब फैमिली की मदद करने की जगह सोनू जी दूसरी म्यूजिक कंपनी से जा मिले”।

दिव्या कहती है कि” सोनू निगम जी जो कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में टैलेंट को सही राह नहीं मिलती तो मैं सोनू जी से पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं, आपने अब तक कितने लोगों को चांस दिया है।
जबकि t-series में काम करने वाले बहुत सारे लोग आउटसाइडर हैं, उनका म्यूजिक इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है”।

आगे दिव्या कहती है कि “सोनू निगम जी आपने कहा है कि भूषण जी आपके पास मदद मांगने आए थे कि मुझे अबू सलेम से बचा लीजिए !!
अब मैं आपसे यही पूछना चाहती हूं कि अबू सलेम से बचने के लिए भूषण जी आपके पास ही क्यों आए थे ?? इसकी भी तो जाँच होनी चाहिए।

दिव्या कहती है कि “सोनू जी ने भूषण जी पर यह आरोप भी लगाया है कि #MeToo के दौरान भूषण जी पर भी बहुत सारे आरोप लगे थे तो उन आरोपों को दबा दिया गया लेकिन उस समय ऐसे बहुत सारे केस सामने आए थे जिसमें लोग सिर्फ फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे, हम ने पुलिस की मदद ली थी और सच सामने आ गया था तो प्लीज सोच समझकर वीडियो बनाएं, जब से आपने यह वीडियो बनाया है तब से हमारे पास ब्लैकमेलिंग वाले कॉल आने शुरू हो गए हैं”।

और वीडियो के अंत में दिव्या कहती हैं कि “मुझे यह वीडियो बिल्कुल नहीं बनाना था। भूषण जी ने भी कहा कि हमें चुप रहना चाहिए, पर आपने जो वीडियो बनाया है उसके बाद भूषण जी को मारने की धमकी, मुझे रेप की धमकी और मेरे बच्चे के लिए भी धमकियाँ आना शुरू हो गए हैं”।

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment