“करन तुम्हारे गुडलुकिंग स्टार किड्स” कंगना ने मारा ताना, रीट्वीट की तस्वीरें | पढ़ें पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म पर जमकर चर्चा हो रही हैं । सोशल मीडिया पर ‘पापा हैं ना’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के जरिए फैंस नेपोटिज्म पर कमेंट कर रहे हैं।

इस बीच हैशटैग का इस्तेमाल कर एक यूजर अनिमा सोनकर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं।
ये तस्वीर तब की हैं जब आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान टीनेजर थे और ग्लैमरस नहीं थे ,अपनी नार्मल जिंदगी जी रहे हैं थे।।

फिल्मों में आने के बाद इन लोगों के लुक में काफी बदलाव आया है। कंगना ने इन स्टार किड्स के मेकओवर पर करण जौहर को आडे हाथों लिया क्योंकि करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “उन्होंने अपनी फिल्म के लिए कई सारी लडकियों के ऑडिशन लिए हैं पर उनमें से कोई भी इन स्टार किड्स जैसी गुड लुकिंग नहीं है “।

इन तस्वीरो को देखते ही कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसे रीट्वीट करते हुए कमेंट लिखा। कंगना ने लिखा- कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है पर नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया करण जौहर जैसे लोग के लिए जो अपने रिकॉर्ड देखकर बताते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है।
कंगना ने आगे कहा कि “लोगों को अपने ब्रेनवॉश किए गए ब्रेन (दिमाग) को जागने की जरुरत है”।

Instagram पोस्ट देखे:

कंगना रनौत ने ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अपना एक विडियो शेयर करके नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया के मुद्दे को सबके सामने लाया ।

कंगना रनौत ने विडियो में कहा कि ” सुशांत को बॉलीवुड माफियाओं ने फिल्म इंडस्ट्री से बायकाट करना शुरू कर दिया था, बॉलीवुड माफिया ने अपने कुछ पाले हुए मीडिया चमचों से सुशांत के बारे में गंदी अफवाहें फैलाने शुरू कर दी थी ,जिससे सुशांत डिप्रेशन में जा चुके थे तो किसी को इस कदर प्रेसराईज किया जाए कि वह डिप्रेशन में चला जाए और वो सुसाइड कर ले तो यह सुसाइड नहीं एक “प्लांट मर्डर” है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment