टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवरस वाली 16 साल की TikTok स्टार “सिया कक्कड़” ने लगायी फांसी | पढ़ें पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है।

सिया ने पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सिया के सुसाइड की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है।

आप को बता दें सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर दो लाख फॉलोवर्स थे और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते थे। सिया के इस कदम से फैंस हैरान और दुखी हैं।

सूत्रों के अनुसार सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से भी किसी प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी। अर्जुन ने बताया कि “सिया ठीक थीं और टेंशन में नहीं लग रही थीं, मैं समझ नहीं पा रहा कि आखिर सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया”।

टिकटॉक स्टार ने सुसाइड से कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था।

इस वीडियो में वह लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही है। खबरों की माने तो सिया ने मौत से कुछ घंटे पहले इसी पंजाबी गाने को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था। ऐसे में उनकी पोस्ट को देखकर नहीं कहा जा सकता कि वह किसी तनाव या परेशानी से जूझ रही थीं।

टिक टॉक पर अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतनेवाली 11th class की सिया कक्कड़ जल्द ही मीत ब्रदर्स के म्यूजिक कंपनी ‘एमबी म्यूजिक के म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करनेवाली थी।

पुलिस का कहना है” लॉकडाउन की वजह से कुछ महीनों से घर में ही थीं और पिछले चार- पांच दिन से डिप्रेशन में थीं”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment