खुबसूरत नीली आँखों वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर हुईं 46 की | तस्वीरें देख कर यकीन करना मुश्किल होगा

करिश्मा कपूर की तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है, पर आपको यकीन करना होगा कि फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन, खुबसूरत नीली आँखों वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर का आज 46th जन्मदिन है ।

Karisma Kapoor Shares Too Hot Picture in Black Bikini Inside The ...

90s में कई हिट फिल्म देने वाली और “फिल्म फेयर अवार्ड” और “राष्ट्रीय अवार्ड” से सम्मानित करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है, अभिनेता निर्देशक राजकपूर की पोती और एक्टर रंधीर कपूर और बबीता की बेटी करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को हुआ था। करिश्मा को घर वाले प्यार से “लोलो” बुलाते हैं।

karishma kapoor marriage: करिश्मा कपूर की शादी ...

करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत 1991 में फिल्म “प्रेम कैदी” से की। जिगर, अनाड़ी, कुली नम्बर वन, साजन चले ससुराल और भी कई हिट फिल्में करिश्मा के नाम हैं।

Raja Hindustani turns 21: Did you know Aamir Khan consumed one ...

1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा को बेहतरीन अदाकारी के लिए “फिल्म फेयर अवार्ड” दिया गया और अगले ही साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में सपोर्टिंग एक्टर के लिए करिश्मा को “नेशनल अवार्ड” दिया गया।

Karishma Kapoor old days beautiful pics - Hindi Filmibeat
फिल्मों में आना करिश्मा के लिए आसान नहीं था। फिल्मी घराने से होने के बावजूद कपूर खानदान की लड़कियों का फिल्मों में आने से मनाही थी। करिश्मा कपूर को अपने घर वाले को मनाना पड़ा तब कहीं जाकर फिल्मी पर्दे का सफर आसान हो सका था. बाद में करिश्मा ही नहीं छोटी बहन करीना कपूर ने भी फिल्मों में आकर कपूर खानदान का नाम रोशन किया है।

Flashback: When Ajay Devgn Ditched Karisma Kapoor - Flashback ...

गोविंदा और सलमान खान के साथ करिश्मा की जोड़ी ख़ूब जमी, निर्देशक डेविड धवन ने गोविंदा और करिश्मा को लेकर कई फिल्में बनाई। जिनमें दोनों की कैमेस्ट्री लाजबाव रही। हीरो नम्बर वन, बीबी नम्बर वन, दुल्हन हम ले जाएंगे और हसीना मान जाएगी में करिशमा कपूर ने जबरदस्त काम किया है।

इसके अलावा फिल्म “फिज़ा” और “जुबैदा” में करिश्मा के शानदार काम को सराहा गया। फिल्मों का यह सफर करिश्मा कपूर ने 2004 में रोक दिया था।

करिश्मा अपने लुक और फैशन स्टाइल के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। करिश्मा हमेशा बहन करीना और अपनी गर्लगैंग के साथ पार्टी करती दिखाई देती हैं।

Karishma kapoorpagesepsitename%%

Personal life की बात करें तो करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी, संजय और करिश्मा के दो बच्चे हैं समायरा और कियान। पर इनकी शादी ज्यादा नहीं चल सकी और 2016 में करिश्मा और संजय ने तलाक ले लिया।

Karisma Kapoor spat on children's airport

करिश्मा ने “अल्ट बालाजी” के “मेंटलवूड” वेब सीरीज़ से दोबारा अपने एक्टिंग की पारी की नई शुरुआत की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment