ट्विटर पर #BoycottKhans का ट्रेंड चला, तो शाहरुख के फैंस ने कहा #SupportSelfMadeSRK |

दो विरोधाभासी हैशटैग्स सोमवार से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद से सब नेपोटिसम की बात कर रहे हैं। कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ साथ लाखों लोग सोशल मीडिया के जरिए नेपोटिसम का विरोध कर रहे हैं और खुलकर सामने भी आ रहे हैं।

पहला #BoycottKhans, बॉलीवुड को खान से दूर रहने की माँग करता है, जो कि नेपोटिसम यानि की भाई-भतीजावाद और सत्ता के खेल का शिकार है। दूसरे ट्रेंडिंग हैशटैग #SupportSelfMadeSRK को देखा जाए, तो ये ज्यादातर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसकों से आता है। हैशटैग के ये दोनों सिलसिले इन दिनों उफ़ान पर हैं क्योंकि सभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं।

एक यूजर ने खान स्टारर्स के विरोध में ट्वीट किया कि “बिहार, झारखंड और यूपी मुख्य प्रतिबंध कर दो, खान की फिल्म कहिन नहीं चलेगा पाटा चलेगा इन (खान फिल्में बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित होनी चाहिए।)#BoycottKhans

उसी समय, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसकों ने दावा किया कि कैसे अभिनेता शाहरुख खान, जिनका फ़िल्म उद्योग से कोई संबंध नहीं था और एक पूर्ण बाहरी व्यक्ति थे, ने बॉलीवुड में बड़ी मेहनत के साथ अपने नाम को बड़ा बना दिया। इसलिए उन्होंने हैशटैग #SupportSelfmadeSRK के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया।

“क्योंकि शाहरुख खान हर मध्यम वर्ग के बाहरी व्यक्ति के लिए एक प्रेरणा है जो बॉलीवुड उद्योग में बड़ा बनने का सपना देखता है।” एक प्रशंसक ने ट्वीट किया कि “राजकुमार राव, सुशांत सिंह, आयुष्मान ने हमेशा कहा है कि SRK उनके लिए बॉलीवुड में प्रवेश करने की सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं। सेल्फ मेड स्टार शाहरुख खान #SupportSelfMadeSRK।”

https://twitter.com/iamsrk_brk/status/1274991145722843138

https://twitter.com/TeejaTeraRang/status/1274982159946706946

Share Now

Related posts

Leave a Comment