सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज़ की मौत की खबर पर सुशांत के करीबी दोस्त ने बताया सच | पढ़ें पूरी खबर

इंटरनेट पर सुशांत और फ़ज की एक वायरल तस्वीर दिखाई दी जिसमें फ़ज सोफे पर पड़ा था और यह बताया गया है कि सुशांत के पालतू कुत्ते का निधन हो गया है, फ़ज ने खाना बंद कर दिया था और सुशांत के जाने का दुःख बर्दाश्त नहीं कर पाया।

सुशांत अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फ़ज की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते थे और सभी जानते थे कि सुशांत अपने फ़ज के कितने करीब थे। सुशांत के फैंस फ़ज के साथ सुशांत की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और फ़ज के बारे में अपने सोशल मीडिया पोस्ट में पूछ रहे हैं कि क्या फ़ज के मौत की खबर सच है??

सूत्रों की मानें तो सुशांत के किसी करीबी ने इंटरनेट पर इस तरह की तमाम खबरों और अफवाहों को हवा दी है। पर सच्चाई यह है कि फ़ज ठीक है और सुशांत के सभी चार कुत्ते ठीक हैं और अपने पावना घर में अच्छे से हैं।

सुशांत ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली, उसके बाद से फ़ज के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे एक वीडियो में जहां फ़ज सुशांत के रूम के बाहर बैठकर सुशांत के बाहर आने का इंतजार कर रहा है वही दूसरे वीडियो में वह कुछ भी खा पी नहीं रहा है और सुशांत की तस्वीर को देखकर रो रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment