इस वीडियो में सोनू ने T-Series के मालिक को कहा “म्यूज़िक माफ़िया, तूने ग़लत आदमी से पंगा ले लिया है” | वीडियो देखे |

सुशांत सिंह के आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफियाओं पर जमकर चर्चा हो रही है। हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो शेयर किया था, जिसमे उन्होंने बताया कि म्यूजिक इंडस्ट्री भी गुटबाजी और म्यूजिक माफिया से अछूता नहीं है। सोनू निगम ने कहा कि उनका विडियो शेयर करने का मकसद सिर्फ इतना ही था कि “जो नये सिंगर,म्यूजिक कपोंजर म्यूजिक इंडस्ट्री में आए हैं उनके साथ अच्छा बर्ताव हो। उन्होंने आगे कहा कि, “न्यू कमर्स के टैलेंट को बढावा दिया जाए, गुटबाजी या माफियाओं के द्वारा उनके टैलेंट को बर्बाद करके उन नई प्रतिभाओं को सुशांत की तरह आत्महत्या करने पर विवश ना किया जाए।

सोनू के इस वीडियो पर लोगो ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी। सोनू निगम की बात का कई लोगो ने स्वागत किया तो कई लोगो को सोनू की बात रास नहीं आई। सोनू के अनुसार म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं को सोनू का निवेदन पसंद नहीं आया इसलिए सोनू निगम को एक और वीडियो बनाना पड़ा। सोमवार को सोनू निगम ने एक और वीडियो शेयर कर के म्यूजिक इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को आड़े हाथ लिया।

सोनू निगम ने कहा कि, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। किसी के सुसाइड करने के बाद, रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले ही सुधार लिया जाए।” सोनू ने आगे म्यूजिक इंडस्ट्रीज के माफिया पर कुछ संगीन आरोप लगाए। सोनू ने आगे कहा कि इंडस्ट्रीज में जो माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। उन माफियाओं ने 6 जीनियस लोगों को मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू देने के लिए मजबूर किया है।

सोनू की नाराजगी तब और झलकी जब उन्होंने कहा कि मैंने अपने वीडियो में किसी का नाम नहीं ल‍िया फिर भी सरेआम मेरा नाम ल‍िया जा रहा है, इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात करते आ रहे है। लेकिन अब उन्‍हें कुछ और बोलना पड़ रहा है। सोनू ने इंटरव्यू देने वालों की भी बात की। उन्होंने एक ट्वीट शेयर की जिसमे उनके खिलाफ इंटरव्यू देने वाले शख्स के सगे भाई ने डेढ़ साल पहले ट्व‍िटर पर ये ल‍िखा कि “अगर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता”।

सोनू ने आगे अपनी नाराजगी मीडिया के प्रति दिखाते हुए कहा कि, “मैं कुछ मीडिया वालों को भी कहना चाहता हूं कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है। ये मजाक नहीं चल रहा है। यहां किसी के भविष्य की बात हो रही है। किसी की जिंदगी की बात हो रही है। मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा।

सोनू निगम ने टी-सीरीज के चेयरमैन और एमडी, भूषण कुमार पर आरोप लगाया है कि भूषण कुमार म्यूजिक माफिया है। सोनू ने कहा कि, भूषण कुमार, ‘तू’ के लहजे में बात करने के हीं लायक है और अब तो सरेआम सोनू को भूषण कुमार का नाम लेना ही पड़ेगा।

सोनू ने भूषण कुमार की ना सिर्फ पोल खोली बल्कि उन्हें चेताया भी है। सोनू निगम ने चेतावनी देते हुए कहा कि, ” तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो… याद है न अबु सलेम से बचा लो.. मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना। मरीना कंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मरीना कंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना साल 2018 में उस समय चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने “डायरेक्टर साजिद खान” और “भूषण कुमार “पर #MeToo के आरोप लगाए थे। मरीना ने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाए थे कि “भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment