रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज | 24 जून को सुनवाई

सुशांत की आत्महत्या के बाद जहां आए दिन बॉलीवुड में फिल्मी सितारे नेपोटिज्म और बाॅलीवुड माफिया को लेकर नए नए खुलासे कर रहे हैं वही सुशांत के फैंस भी चुप नहीं बैठे हैं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चला रखी है, तो बिहार के एक वकील जो सुशांत के फैंन हैं उन्होंने ने करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर पर केस दर्ज कर दिया है।

वही खबरों की माने तो बिहार के मुजफ्फरपुर, पताही के रहने वाले सुशांत के एक फैन कुंदन कुमार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। कुंदन ने रिया पर कई आरोप लगाए हैं और शनिवार को सीजेएम कोर्ट में कुंदन ने अपने वकील के साथ अपनी याचिका दायर कर दी है और 24 जून को इस मामले की सुनवाई होने जा रही है |

कुंदन कुमार की माने तो रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से कभी प्यार किया ही नही, रिया ने बस सुशांत का जमकर इस्तेमाल किया है। कुंदन का कहना है कि “रिया ने सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित किया है”। सिर्फ यही नहीं कुंदन को यहां तक लगता है कि “जब रिया का करियर सेट हो गया, तब रिया सुशांत को छोड़ कर चली गई”।

वहीं कुंदन कुमार के वकील भी कुंदन की बातों से सहमत हैं, कुंदन के वकील कहते हैं “मेरे क्लाइंट कुंदन सुशांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं, उनके सुसाइड के बाद से वो काफी परेशान हैं, उन्होंने IPC की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज करवाया है, 24 जून को इस मामले की सुनवाई होने जा रही हैं”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment