जिसकी लाठी उसकी भैंस, बॉलीवुड में नेपोटिस्म पर सिद्धार्त शुक्ला का बयान | देखें वीडियो |

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बिग बाॅस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें ये दावा किया गया था कि वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद धर्मा प्रोडक्शन ने सिद्धार्थ के साथ तीन फिल्में साइन की थी पर अभी तक धर्मा प्रोडक्शन के साथ सिद्धार्थ की कोई भी फिल्म नहीं आई है, जिसके बाद फैंस का मानना है कि सिद्धार्थ के साथ उन्होंने इसलिए प्रोजेक्ट कैंसिल कर दिए क्योंकि वे “स्टार किड्स” नहीं थे।

The good and ugly of Sidharth Shukla in Bigg Boss 13 ...
बाॅलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है। सिद्धार्थ ने बताया “मैं भी सुशांत की मौत से सदमे में हूँ, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा लड़का आत्महत्या कैसे कर सकता है। अगर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात करें तो लोगों को ये समझना होगा कि ये एक सरकारी नौकरी नहीं है, अगर कोई अपना पैसा लगा रहा है तो वो अपने हिसाब से लोगों को हायर करेगा। वो कौन-सा एक्टर चुनना चाहता है वो उसका फैसला होगा क्योंकि पैसे उसके लगे हैं।”

इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती के बारे में बताते हुए कहा कि “सुशांत के साथ मैंने कुछ पार्टियां भी कि थी, ऐसा नहीं था कि हम फोन पर बातें करते थे या ऐसा कुछ, पर जब भी हम मिले तो हम बहुत अच्छे से मिले। हम कनेक्टेड थे, हम में जुड़ाव था और हम बातें करते थे।”

पर सुशांत के आत्महत्या के बाद बाॅलीवुड में नेपोटीजम पर अब जमकर चर्चा हो रही हैं और कई फिल्मी स्टार अपने अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment