क्या सच में नहीं रहें इरफ़ान, अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर इरफ़ान की मौत की खबर उडी।

क्रिकेटर इरफ़ान की कार एक्सीडेंट में मौत की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मोहम्मद इरफान की मौत की खबर सुनकर लोगो ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। लेकिन असलियत कुछ और ही है। यह खबर बिलकुल सच है कि खिलाडी इरफ़ान की मौत हुई है मगर मौत अंतराष्ट्रीय मैच खेल चुके मोहम्मद इरफ़ान की नहीं बल्कि पीसीबी के मूक क्रिकेट टीम के खिलाडी इरफ़ान की हुई है।

इसका खुलासा खुद मोहम्मद इरफ़ान ने ट्वीट के जरिये किया और उनके मौत की झूठी खबरों को पूरी तरह झूठा ठहराया। दरअसल, मोहम्मद इरफान की मौत की खबर सुनकर लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। इस पर मोहम्मद इरफान को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

38 साल के मोहम्मद इरफान ने ट्वीट कर लिखा, ‘सोशल मीडिया पर कार एक्सीटेंड में मेरी मौत की झूठी खबरें चल रही हैं। इससे मेरे परिवार और दोस्तों को बहुत दुख पहुंचा।’ इरफान ने आगे लिखा, ‘इसके बाद से लोग लगातार मुझे फोन कर रहे हैं। लोगों से गुजारिश है कि वे ऐसी बातों को फैलाने से परहेज करें। ऐसा कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ और मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं।’

PAK खिलाड़ी इरफान की मौत की खबर फैली, देना पड़ा जिंदा होने का सबूत

जाने कैसे उडी झूठी खबर
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक अन्य क्रिकेटर मोहम्मद इरफान की मौत पर ट्वीट किया था, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग समझ बैठे कि पाकिस्तान के 7 फीट लंबे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की मौत हो गई, जिसके बाद लोग लगातार उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करने लग गए।

PAK खिलाड़ी इरफान की मौत की खबर फैली, देना पड़ा जिंदा होने का सबूत

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्‍मद इरफान के निधन पर ट्वीट किया था, जिसे लोग गलत समझ बैठे। इस अफवाह के फैलने के बाद 7 फीट लंबे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान के रिश्तेदार और दोस्त हैरान रह गए और इस क्रिकेटर को फोन करने लगे।

पाकिस्तान के लिए मोहम्‍मद इरफान ने 2010 में डेब्यू किया था। इरफान ने अब तक 4 टेस्ट, 60 वनडे इंटरनेशनल और 22 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment