पुलिस के ११ घंटे की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने किये कुछ खुलासे, महेश भट्ट का नहीं आया जिक्र | पढ़े पूरी खबर |

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से उनको लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। 19 जून को पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे तक पूछताछ की ।

सूत्रों के अनुसार रिया ने पुलिस को बयान दिया है कि उनकी और सुशांत की मुलाकात साल 2013 में हुई थी। उस वक्त वह फिल्म “मेरे डैड की मारूति” में काम कर रही थीं और सुशांत फिल्म “शुद्ध देसी रोमांस” कर रहे थे। उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों कई पार्टीज और इवेंट्स में मिले और फिर दोनों की दोस्ती हो गई। साल 2017-18 में दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे, दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे।

रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में “दिल बेचारा” फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में कुछ बताते नहीं थे, शुरुआत में सुशांत ने अपनी तकलीफ को नजरअंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी उनका अलग ही मूड रहता था।

रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका बहुत ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया।

रिया ने बताया कि वो दोनों रूमी जाफरी के निर्देशन में एक फिल्म करने वाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक गई। सुशांत अपने फ्यूचर प्राजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित थे उसपर काम कर रहे थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत 3 कंपनियों के मालिक थे। इनमें से एक कंपनी रिया चक्रवर्ती के नाम पर भी थी।
सुशांत ने पहली कंपनी साल 2018 में खोली थी जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करती थी।
सुशांत की दूसरी कंपनी का नाम Vividrage Rhealityx है। ये नाम उन्होंने रिया के नाम पर रखा था। ये कंपनी भी मिक्स्ड रिएलिटी और तकनीक के क्षेत्र में काम करती है। सुशांत की तीसरी कंपनी स्वास्थ्य कल्याण और एजुकेशन रिसर्च, इन्टलेक्चुअल  प्रॉपर्टी पर काम करती है।

रिया ने कहा कि सुशांत ने ही उन्हें घर जाने के लिए कहा, सुशांत की हालत देखकर मैंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। मुझे लगा कि सुशांत कुछ वक्त अकेले रहेंगे तो शायद वह अच्छा महसूस करेंगे, इसके बाद मै वहां से चली गईं और 14 जून को मुझे सुशांत के आत्महत्या की खबर मिली।

Share Now

Related posts

Leave a Comment