सुशांत की मौत के बाद नेपोटीज़म पर अभय देओल का इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये छलका दर्द | पढ़ें पूरी ख़बर

कंगना रानौत, साहिल खान और सोनू निगम के बाद अब अभय देओल ने नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया के खिलाफ Instagram पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

अभय ने “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है” जिंदगी ना मिलेगी दुबारा” 2011 में आई मेरी फिल्म, मुझे लगता है आजकल इस फिल्म के टाइटल को ही मंत्र की तरह याद रखने की जरूरत है। मेरे साथ अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था। मेरी यह फिल्म हिट हुई फिर भी लगभग सभी अवार्ड फंक्शंस ने मुझे और फरहान को “मेन लीड्स” से डिमोट किया और हमें ‘सपोर्टिंग एक्टर्स’ के रूप में नामांकित किया। ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ को एक ‘एक्टर्स इन ए लीडिंग रोल’ के रूप में नामांकित किया गया था।

फिल्म इंडस्ट्री की घटिया सोच यह थी कि यह फिल्म एक हीरो और एक हिरोइन के प्यार की कहानी पर आधारित फिल्म थी, जिसमें हीरो के दोस्त उसे हौंसला देते हैं कि वह अपने प्यार के संबंध में जो भी फैसला लेगा, दोनों दोस्त उसका साथ देंगे। मुझे इस बात की प्रॉब्लम थी लेकिन फरहान को इससे कोई प्रॉब्लम नहीं थी। मैंने अवार्ड शोज को बायकॉट किया पर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अप्रत्यक्ष और गुप्त तरीके हैं जिनसे इंडस्ट्री में लोग आपके खिलाफ बोलते हैं |

अभय ने आगे #फेमिली फेयर अवार्ड लिखकर अपना पोस्ट खत्म किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment