इजरायल ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया अपना सच्चा दोस्त, किया ट्वीट।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यूं आत्महत्या कर लेना दुनिया में सभी को कचोट रहा है। मात्र ३४ वर्ष की उम्र में एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए नए कीर्तिमान रचे, उनके आत्महत्या करने से फैन्स के दिल टूट गए हैं। लेकिन एक्टर के जाने के बाद उन्हें सिर्फ हिंदुस्तान में याद किया जा रहा हो ऐसा नहीं है, बल्कि उन्हें तो पूरी दुनिया ट्रिब्यूट दे रही है।

इजरायल ने बताया सुशांत को अपना सच्चा दोस्त
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इजरायल से सुशांत की याद में खास संदेश भेजा है। सुशांत को इजरायल अपना सबसे सच्चा दोस्त बता दिया है। जी हां, इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने एक्टर की याद में एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। वो ट्वीट कर लिखते हैं- मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं। वो इजरायल के सच्चे दोस्त थे। आपकी बहुत याद आएगी। जब वो इजरायल आए थे, तब कुछ ऐसा हुआ था।

अब सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इजरायल में शूट किया था। मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इजरायल में मौजूद थी। उसी गाने का लिंक भी इजरायल ने इस ट्वीट में शेयर किया है। इस समय सोशल मीडिया पर ये ट्वीट भी वायरल हो रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment