लखनऊ-मथुरा के बीच चलती बस में महिला के साथ हुई रेप की वारदात, प्रशासन लाचार। पढ़ें पूरी खबर।

फिर एक बार शर्मसार हुआ हिंदुस्तान, बेआबरू हुई किसी की बहन, किसी की बेटी, किसी की माँ, दरिदों के नज़र से न बच सकी एक और निर्भया, चलती बस में हुई दरिंदो के हवस का शिकार, प्रशासन फिर एक बार साबित हुई नाकाम।

देश भर में रेप की वारदात दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस प्रशासन रेप करने वाले लुटेरों के मन में डर पैदा करने में नाकाम साबित हो रही है। बीते दिनों में निर्भया मामले जैसी ही एक और रेप की वारदात सामने आयी है। लखनऊ और मथुरा के बीच एक चलती बस में एक महिला के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित महिला प्रतापगढ़ से चलकर नोएडा आ रही थी। इस संबंध में पीड़िता ने नोएडा के थाना 20 में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक महिला प्रतापगढ़ से बस में चढ़ी थी। उसे नोएडा आना था। आरोप है कि रास्ते में लखनऊ और मथुरा के बीच चलती बस में महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। बस जब नोएडा पहुंची तो महिला ने शोर मचा दिया।

नोएडा के सेक्टर 45 आने से पहले ही आरोपियों ने महिला को विनायक हॉस्पिटल के पास फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। महिला की शिकायत पर सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

जांच के बाद पुलिस ने बताया कि वारदात लखनऊ से मथुरा के रास्ते मे हुई। महिला ने यहां शिकायत दी है जिसके आधार पर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस को भी पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment