पंच पटेलों ने प्रेम प्रसंग के चलते युवक को बोतल में पेशाब, जूते में पानी पिलाया | देखें वायरल वीडियो |

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित करने वाले हज़ारो मामले अब तक सामने आ चुके हैं। प्रेमी जोड़ो को सजा देने के लिए कुछ दलों ने तो कानून भी हाथ में ले रखा हैं। सजा के नाम पर इंसानियत की सारे हदें पार कर देने वाले हज़ारो मामले में से एक मामला बीते दिन राजस्थान से आया है। बताया जा रहा हैं की यह राजस्थान के सिरोही जिले में एक युवक को जबरन बोलत में पेशाब और जूते में पानी पिलाया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना सिरोही के भेव गांव का हैं जहाँ एक युवक पर एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग रखने का आरोप है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान की पाली और सिरोही पुलिस ने पांच आरोपियों व एक बाल अपचारी को पकड़ा है। पुलिस शेष अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

आपको बता दे की इस घटना के मुख्या आरोपी, पंच पटेलों की दादागिरी के कई मामले सामने आ चुके हैं। पंच पटेलों की यह दादागिरी इतनी बढ़ चुकी हैं कि उन्होंने सिरोही जिले में एक युवक को बोतल में भरकर पेशाब पिलाया था। जब मामले कि तहकीकात की गयी तब पता चला की युवक का अपहरण कर उसके साथ पहले मार पीट की गयी फिर उसके साथ अमानवीय व्यव्हार किया गया।

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पांच आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। युवक को प्रताड़ित करने का यह मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Viral Video: प्रेम प्रसंग के चलते युवक को बोतल में पेशाब, जूते में पिलाया पानी

एकतरफा प्यार से जुड़ा है मामला
इस मामले में सुमेरपुर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह खींची ने बताया कि पीड़ित युवक कुंवारा है। जो अपने ही गांव की एक स्वजातीय विवाहिता से अक्सर फोन पर बात किया करता था। जब यह बात विवाहिता के भाई को पता चली तो उसने अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में बता दिया।

11 जून को आरोपियों ने युवक को किया था किडनैप
नौ जून को पीड़ित युवक सुमेरपुर के निकट भारूदा गांव में अपने मौसा को छोड़ने के लिए आया था। उसके दो दिन बाद यानी 11 जून को दोपहर करीब तीन बजे युवक कुछ सामान खरीद कर मौसा के घर लौट रहा था। तभी बाइक और कार में सवार होकर करीब नौ लोग आए और उसे किडनैप कर लिया।

युवक को जूते में भरकर पिलाया पानी
इसके बाद वो लोग युवक को सिरोही जिले के सरदारपुरा गांव के पास एक कुएं के पास ले गए। वहां पर युवक का मोबाइल फोन और सिम तोड़ दिया गया। आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। यहीं नहीं उसे जूते में भरकर पानी भी पिलाया।

युवक ने पुलिस को दी जानकारी
फिर आरोपियों ने बोतल में पेशाब भरकर युवक को जबरदस्ती पिलाया। इसके बाद पीड़ित युवक 15 जून की रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर पुलिस के पास पहुंचा और घटना के बारे में जानकारी दी।

दंडस्वरुप लिए गए पांच हजार रुपये
पीड़ित ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि आरोपियों ने उसके चाचा और भाई को भी बुलाया था। आरोपियों ने रातभर युवक को पेड़ से बांधकर, उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उनके माता-पिता को बुलाकर दंड के तौर पर उनसे पांच हजार रुपये वसूले। बाद में सुबह 5 बजे युवक को छोड़ दिया।

इन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की और घटना में शामिल नौ में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में लक्ष्मणराम, जवानाराम भीमाराम, नवाराम और दुर्गाराम देवासी का नाम शामिल हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

(वीडियो साभार : वनइंडिया हिंदी )

Share Now

Related posts

Leave a Comment