BJP विधायक के बेटे पर लगा रेप का आरोप, पुलिस किया FIR दर्ज।

BJP नेता सुरेंद्र बरवाला के बेटे पर रेप जैसा संगीन आरोप लगा है। हरियाणा से दो बार सांसद रह चुके बीजेपी नेता सुरेंद्र बरवाला के बेटे प्रशांत के खिलाफ दिल्ली के शकरपुर पुलिस स्टेशन में रेप की एफआईआर दर्ज की गई है। प्रशांत पर आरोप है की उन्होंने एक महिला को शादी और नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

डीसीपी का इस मामले पर कहना है कि पीड़ित महिला ने इस संबंध में 6 जून को ही शिकायत की थी जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया था। डीसीपी के मुताबिक आरोपी और पीड़िता 2017 से ही एक दूसरे के संपर्क में थे।

वहीं महिला का आरोप है कि प्रशांत बरवाला ने उससे शादी और नौकरी का झांसा देकर रेप किया, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। रेप का आरोपी प्रशांत बरवाला, सुरेंद्र बरवाला का बेटा है। सुरेंद्र बरवाला 1998 और 1999 में हिसार से इंडियन नेशनल लोकदल की टिकट पर सांसद रह चुके हैं। फिलहाल वो भारतीय जनता पार्टी में हैं। बरवाला 2014 विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल हुए थे। वे जींद से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़े लेकिन हार गए।

सुरेन्द्र बरवाला 1987 में हिसार जिले के बरवाला से लोकदल की टिकट पर विधायक बने थे। बाद में वह देवीलाल सरकार में शिक्षा राज्य मंत्री भी रहे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment