सुशांत सुसाइड मामले में सलमान, करन सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज | जानें अन्य बड़ी हस्तियों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले ने नया मोड़ ले लिया है। एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग सुशांत सिंह के मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के बड़े बड़े प्रोडूसर्स को ठहरा रहें हैं, तो वही दूसरी तरफ एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा है जिन्होंने बॉलीवुड के ४ नामी प्रोडूसर्स डायरेक्टर्स के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराया है।

एडवोकेट सुधीर कुमार ने इस मामले में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर को आड़े हाथ लिया हैं। सुधीर कुमार कि लिस्ट में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर के अलावा और 4 बड़ी हस्तियाँ भी शामिल हैं। ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। ANI के ट्वीट के मुताबिक, ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है।

ANI से बातचीत में वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा- मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए।

इस केस के फाइल होने पर एकता कपूर का रिएक्शन आया है। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट में लिखा- सुशी को कास्ट ना करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया। जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था। इन सभी थ्योरीज से काफी अपसेट हूँ। कृपया सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को शांति में रहने दें। सच सामने आएगा। इस पर यकीन नहीं होता।

Share Now

Related posts

Leave a Comment