पायल रोहतगी ने सोनम और स्वरा की बखिया उधेड़ी | बॉलीवुड माफियाओं को बताया सुशांत की मौत का कारण | वीडियो देखें

सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिस्म और बॉलीवुड माफिया पर माहौल काफी गरमाया हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर बड़े बड़े प्रोडूसर्स एंड नेपोटिस्म और बॉलीवुड माफिया को ही सुशांत के आत्महत्या करने का कसूरवार मान रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जिस तरह से पोस्ट शेयर कर रहें हैं देख कर लगता हैं की अंदर ही अंदर बॉलीवुड में हो रहें भेदभाव के खिलाफ क्रांति की ज्वाला भड़क उठी हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत के वीडियो के बाद बॉलीवुड हिला हुआ हैं।

इसी बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस और स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर सफाई देना भी शुरू कर दिया हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सुशांत की मौत और बॉलीवुड के बचाव में ट्वीट किया। देखिये सोनम द्वारा किया हुआ ट्वीट:

सिर्फ एक्ट्रेस सोनम कपूर ही नहीं, स्वरा भास्कर ने भी करन और आलिया के बचाव में बयान दिया। पढ़े स्वरा भास्कर द्वारा किया हुआ ट्वीट।

नीरजा फिल्म की एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की यह ट्वीट पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीडियो के द्वारा अपनी प्रतिक्रिया दी। पायल ने जिस कदर सोनम और स्वरा को आड़े हाथ लिया हैं उससे देख कर नेपोटिस्म और बॉलीवुड माफियाओं के खिलाफ शुरू हुई क्रांति को और हवा मिलने की उम्मीद हैं। वीडियो देखे :

Share Now

Related posts

Leave a Comment