महिला ने 56 इंच की ब्रा और चिठ्ठी भेजकर PM मोदी पर निकाली अपनी भड़ास । पढ़े क्या लिखा है चिठ्ठी में।

चीन भारत के चलते विवाद से आज हर कोई अवगत हैं। चीन से हिंसक झड़प में हमारी भारतीय सेना के २० जवान शहीद हुए हैं। यह खबर हर भारतीय के लिए दुःखद हैं और हर किसी के मन में चीन के खिलाफ आक्रोश उमड़ रहा हैं। देश में कई लोगो ने प्रधान मंत्री की चुप्पी पर सवाल भी उठाए मगर जिस तरह एक महिला ने अपना आक्रोश व्यक्त किया वो काफी चौका देने वाला हैं।

किसी पुरुष पर आक्रोश व्यक्त करने के लिए महिलाएँ उन्हें चूड़ी पहने का ताना देती हैं मगर एक पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 56 इंच की ब्रा भेजी है। यह ब्रा नहीं गलवान घाटी में फौजियों पर पत्थरबाजी और शहीदों के शव के साथ हुई बर्बरता को लेकर गुस्सा है। पूर्व सैनिक की पत्नी सुमन रानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक चिट्ठी भी लिखी है। महिला ने पत्र के जरिये पीएम को उनके 56 इंच के सीने पर चोली पहनने को कहा है और सेना के जवानों के हाथ खोलने की अपील की है। पूर्व सैनिक की पत्नी सुमन रानी अपने पति रिटायर्ड फौजी धर्मबीर के संग जिला सैनिक बोर्ड पहुंची और वहां पर पीएम के नाम एक चोली और एक लेटर जमा कराया।

महिला का कहना हैं कि वें पीएम साहब को उनके चुनाव में किये हुए ५६ इंच के सीने की बात याद दिलाना चाहती हैं। सुमन रानी ने पीएम को जो पत्र भेजा है उसमें चिंता व्यक्त करते हुए लिखा है कि पहले सैनिक के शहीद होने की बात से उनके परिवार का सर गर्व से ऊंचा हो जाता था लेकिन अब यह डर रहता है कि सीमा पर सैनिकों को कोई लात मारेगा, कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा। पत्र में लिखा है कि “पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है। लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए। ”

सुमन रानी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मनमोहन सिंह की तरह प्रेम पत्र न लिखें। सुमन रानी चाहती है की प्रधानमंत्री ने चुनाव के वक़्त जो वादे किये थे वैसा करें, एक सर के बदले दस सर काट कर ले आए। प्रधानमंत्री के चुनावी वादों से प्रभावित होकर ही जनता ने उन्हें बहुमत से विजयी बनाया है। सुमन रानी का यह भी कहना है कि जब तक एक के बदले दस सर नहीं काटेंगे तब तक दुश्मन देश सबक नहीं सीखेगा। दुश्मन के मन में डर पैदा होना चाहिए ताकि वें अगली बार ऐसा करने से पहले सौ बार सोचें।

माीडिया से बातचीत करते हुए सुमन ने बताया कि उसके पति फौज में थे और कई सालों तक उन्होंने देश की सेवा की है। अब वह अपने बेटे को भी फौज में भेजना चाहती है, लेकिन जवानों के साथ बर्बरता देखकर उनकी रूह कांप जाती है। सुमन ने कहा कि इसलिए प्रधानमंत्री को 56 इंच की छाती ढकने के लिए चोली भेजी है। पीएम उसी के लायक हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment