सुशांत की मौत की ख़बर सुन यूँ किया रियेक्ट | कभी प्रोपोज़ करने पर रो पड़ीं थी अंकिता लोखंडे | वीडियो देखें |

बॉलीवुड में जोडियों का बनना और टूटना शायद उनके फैंस के लिए आम बात होगी, कलाकार भी अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत परेशान होते हैं पर उसकी झलक कभी अपने निभाए किरदार में नहीं आने देते।
ऐसे ही एक खूबसूरत जोड़ी थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की, एक समय ऐसा था जब इनके प्यार की चर्चा चारों तरफ थी।
सुशांत और अंकिता टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे प्यार हो गया। कुछ ही समय में अंकिता और सुशांत लिव-इन में रहने लगे। सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप लगभग 6 साल लंबा चला।

Zee के शो पवित्र रिश्ता’ के बाद दोनों ने ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया। इस डांस शो पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया था। सुशांत सिंह राजपूत से प्यार का इज़हार सुनकर अंकिता लोखंडे भाउक हो कर रोने लगी थीं।

दोनों लिव-इन में रहते थे लेकिन कुछ बातों को लेकर मतभेद सामने आने लगे। सुशांत का बॉलिवुड करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ने ही लगा था कि तभी दोनों का ब्रेकअप हो गया। जब सुशांत बॉलिवुड में तेजी से आगे बढ़ रहे थे तब अंकिता का करियर थम सा गया था। अंकिता उस समय सुशांत के साथ शादी कर घर बसाना चाहती थीं लेकिन सुशांत अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।
सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद कई अफवाहें सामने आईं पर सुशांत ने सबको शांत करते हुए कहाथा कि” बस लोग एक-दूसरे से दूर हो जातें हैं और यह दुर्भाग्यपूर्ण है”।

Sushant Singh Rajput makes his BREAKUP with Ankita Lokhande public ...

सुशांत की आत्महत्या की खबर से अंकिता स्तब्ध हैं, अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी फोन पर मिली और जैसे ही उन्हें यह बताया गया वह जोर से ‘क्या’ कहते हुए चीख पड़ीं और फोन रख दिया।

अंकिता लोखंडे के अलावा, सुशांत सिंह राजपूत का नाम रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के साथ भी जोड़ा गया था। पर सुशांत ने कभी भी रिया चक्रवती या कृति सेनन से अपने रिश्तों का खुलासा नहीं किया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment