“मुम्बई – महाराष्ट्र में फिर से Complete Lockdown”? जानें क्या कहा उद्धव ठाकरे ने | पढ़ें पूरी ख़बर

आज के दिन यानि शुक्रवार को अचानक से सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ वायरल होने लगी जिसके मुताबिक महाराष्ट्र में फिर से पूरी तरह से लॉकडाउन लगाये जाने की अफवाह उड़ रही है। यह न्यूज़ इतनी वायरल हुई है की प्रशासन तक इसकी खबर पहुंच गयी है। राज्य सरकार ने इस वायरल मैसेज का खंडन करते हुए कहा की ऐसे किसी अफवाह पर ध्यान ना दें और कही भी भीड़ ना इकट्ठा करें।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की यह वायरल वीडियो या ख़बर सिर्फ एक अपवाह मात्र है। राज्य सरकार की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। इस वायरल न्यूज़ में cnn चैनल की वीडियो का भी समावेश है जिसमे पूर्णतः लॉकडाउन की बात कही गयी है।

उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उद्धव ठाकरे ने “मुम्बई – महाराष्ट्र में फिर से Complete Lockdown” का खंडन किया है | उन्होंने कहा अफवाहों पर बिलकुल ध्यान न दें।

उद्धव ठाकरे के अनुसार “मिशन बिगिन अगेन” ही जारी है। बुधवार को उद्धव ठाकरे द्वारा कम्पलीट लॉकडाउन के विषय में कही गयी बात महज एक चेतावनी थी। उद्धव ठाकरे ने जनता से आवाहन किया है की वे इन अपवाहों पर ध्यान ना दें और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें।

ट्वीट देखे :

आदित्य ठाकरे ने भी लोगो से ट्वीट के जरिये अपील की है की ऐसे वायरल न्यूज़ को मानकर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन ना करें। आदित्य ठाकरे का ट्वीट देखे :

Share Now

Related posts

Leave a Comment