मुख्यमंत्री आवास समेत पूरे यूपी को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस हाई एलर्ट पर | पढ़ें पूरी ख़बर

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के लखनऊ आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद सीएम के निवास 5, कालिदास मार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यूपी पुलिस के इमरजेंसी सर्विस नंबर यूपी 112 पर वहॉट्सअप मैसेज भेजकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी दी गई है।

इतना ही नहीं इस धमकी में यूपी 112 की बिल्डिंग सहित राज्य में 50 अलग-अलग स्थानों पर विस्फोट करने की धमकी दी गई है।

इस धमकी भरे मैसेज में आगे लिखा है कि “हम पूरे यूपी को ब्लास्ट कर देंगे और सरकार देखेगी।” इस धमकी भरे संदेश के बाद मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वायड ने पूरे एरिया की जाँच की है और मुख्यमंत्री के आवास के आसपास वीआईपी क्षेत्र में सघन तलाशी शुरू कर दी है।

हाल ही में महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे के दो युवकों को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पिछले महीने यूपी पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। उस दौरान यूपी पुलिस को धमकी देने वाले शख्स को नासिक से गिरफ्तार किया गया था। यूपी पुलिस को धमकी देने वाले फैज़ल को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। आरोपी वहाब ने पुलिस को धमकी दी थी और कामरान अमीन को रिहा करने के लिए कहा था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment