आनंद आहूजा ने छुपकर बनाया सोनम कपूर का सीक्रेट वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। वीडियो देखें।

आज कल सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की पति आनंद आहूजा ने वो वीडियो सोनम कपूर से छुपकर बनाया था। इस वीडियो में सोनम कपूर वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सोनम कपूर रोजाना वर्कआउट करती है और वो अपने सेहत को लेकर काफी सजग भी है।

सोनम का वीडियो जिसमें वह एक्सरसाइज करती दिख रही हैं और गाने गुनगुना रही हैं, सोशल मीडिया पर आंधी की तरह फ़ैल रहा है। वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद ने लिखा- मेरी पूरी दुनिया सोनम कपूर। हैप्पी बर्थडे मंथ (माह)

छुपकर बनाया सोनम का वीडियो

चूँकि आनंद ने वीडियो छुपकर बनाया है इसलिए वीडियो में सोनम कपूर का चेहरा साफ नहीं दिखाई पड़ रहा है। मजेदार बात ये है कि आनंद जब ये वीडियो शूट कर रहे थे तब इसके बारे में सोनम को पता ही नहीं था। सोनम ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आप ऐसे मेरा वीडियो कैसे ले सकते हैं और इसे कैसे पोस्ट कर सकते हैं ?

 

इस पर आनंद कहते हैं- मॉर्निंग कार्डियो विद माय बेबी। तुम मुझे एंटरटेन करने में कभी फेल नहीं होती। सोनम के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
मालूम हो कि, सोनम कपूर को पता ही नहीं था कि आनंद उनका वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने सीक्रेट तरीके से वीडियो बनाया। इसलिए ही सोनम का चेहरा पूरी तरह से नहीं दिख रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment