एलजी के फैसले पर केजरीवाल ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा ये वक़्त राजनीति करने का नहीं है |

बुद्धवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा है कि यह समय एक-दूसरे से लड़ने और राजनीति करने का नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस को हराने के लिए सभी सरकारों और संगठनों को एक जुट रहने की आवश्यकता है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एल-जी अनिल बैजल के निर्देशों को अक्षर और आत्मा के साथ लागू करने की बात कही और कहा है कि यह असहमति या तर्क करने का समय नहीं है। गौरतलब हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के निवासियों के लिए अस्पतालों को आरक्षित करने का फैसले दिया था जिसे अगले ही दिन एलजी ने अमान्य घोषित कर दिया था।

केजरीवाल ने यह भी कहा है कि अगर दूसरे राज्यों के लोग इलाज के लिए दिल्ली आना शुरू करते हैं, तो दिल्ली में 31 जुलाई तक 1.5 लाख बेड की आवश्यकता होगी। दिल्ली सरकार पूरी कोशिश करेगी कि सभी को इलाज मुहैया कराया जा सके। केजरीवाल ने ये भी कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है। हम सभी को मिलकर COVID-19 से लड़ना होगा।

साथ ही साथ केजरीवाल ने अपनी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सभी लोगों का धन्यवाद दिया है और कहा सभी के आशीर्वाद से रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment