पालघर लिंचिंग मामले में एक युवक ने की खुदकुशी, साधु की हत्या के पाप में था भागीदार। CID ने की थी पूछताछ।

पालघर लिंचिंग मामला: दो साधुओं के क्रूरतापूर्ण हत्त्याकांड मामले से हर कोई अवगत है। पालघर के गांव में भीड़ ने लाठी डंडे से मार मार कर दो साधुओं की जान ले ली थी। मामला काफी गंभीर था, राज्य सरकार ने इस मामले की जाँच CID के हवाले की थी। जांच चल ही रही थी की अब इसमें एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में ३२ साल के एक शख़्श ने खुदखुशी कर ली। शनिवार की शाम को इस शख्श का शव पेड़ से लटका मिला।

खुद को फांसी लगायी
32 साल के युवक का नाम विनुष धर्म धंगड़ा बताया जा रहा है। ये शख्स दिवशी चिंचपाड़ा का रहिवासी था। शनिवार की शाम इसने खुद को नॉयलन की रस्सी के जरिए एक पेड़ से लटका कर खुदखुशी कर ली। धंगड़ा उन कई लोगों में शामिल था जिनसे दो साधुओं की हत्या के मामले में सीआईडी की पूछताछ चल रही थी।

पेशे से था किसान
कासा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि धंगड़ा एक किसान था और राज्य की सीआईडी ने उससे हाल ही में पूछताछ की थी। हालांकि पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीआईडी ने पूरे गांव के लोगों से पूछताछ की थी और धंगड़ा से कोई अलग से पूछताछ नहीं की गई थी।

अभी तक विनुष धर्म धंगड़ा की मौत की असली वजह का पता नहीं चल पाया है। मौत से पहले युवक ने कोई भी लेटर या सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। पुलिस ने इस मामले में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment