“KEM हॉस्पिटल” मुम्बई से नर्स और स्टाफ हुए गायब। डॉक्टर ने वीडियो बना कर सरकार से की दरख्वास्त। वीडियो देखें।

मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगो के अंदर डर पैदा कर दिया है। मुंबई में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े 50000 के पार पहुँच गए हैं। दिन प्रतिदिन बढ़ रहे मामले सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। हॉस्पिटल में बेड को लेकर कश्मकश कोई नयी बात नहीं रही पर मुंबई के KEM हॉस्पिटल से होश उड़ा देने वाली के ख़बर सामने आ रही है। डॉक्टर नर्सेज और सफाई कर्मचारी अस्पताल से अचानक कई घंटो से गायब हो गए।
KEM के डॉक्टर ने कोरोना संक्रमति वार्ड की वीडियो बना कर पोस्ट की है जिसमे कोरोना वार्ड की ख़राब हालत पर प्रकाश डाला है। जैसा की आप वीडियो में देख पाएंगे एक वार्ड में करीबन ३५ से ४० मरीज भर्ती है पर उनका ध्यान रखने के लिए उनके रिश्तेदार, डॉक्टरों की सहायत के लिए नर्सेज और साफ़ सफाई का ध्यान रखने के लिए सफाई कर्मचारी पुरे वार्ड में नहीं दिख रहे है।

वीडियो बनाने वाले डॉक्टर का कहना है की वे सारे मरीजों का रूटीन चेक उप कर रहे है इस दौरान सिरिन से दवाई भरने से लेकर मरीजों की देखभाल करने तक सब उनके जिम्मे ही आ पड़ा है। उनके अनुसार उन्होंने हायर अथॉरिटी और प्रशासन को इस बात की खबर की है पर उन्हें अब तक कोई जवाब नहीं मिला है।

KEM जैसे बड़े बड़े हॉस्पिटलों की ऐसी हालत देख कर कोरोना का भय और भी बढ़ जाता है। अब कहीं न कहीं देशवासियों को यह भी लगने लगा है की बीमारी इतनी गंभीर नहीं है जितना की उसका इलाज है।

वीडियो देखे :

Share Now

Related posts

Leave a Comment