चोरों को पुलिस की क़ाबिलियत पर है पूरा भरोसा, दिन तारीख बता कर करने जा रहे हैं चोरी। पढ़े पूरी खबर।

आज तक चोरी की जो कहानी आपने फिल्मों में या नाटकों में देखी सुनी होगी अब वही रील से रियल में बदलने जा रही है । आदित्य चोपड़ा की धूम सीरीज का तो दीवाना हर कोई है पर फिल्म की ख़ुमारी चोरो के भी सर चढ़ के बोल रही है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस को चिट्ठी लिखकर चोरी करने की तारीख और समय बता दिया।

चोरों का खत मिलने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर है और छिंदवाड़ा के रहवासी खौफ में। दो महीने में अब तक इस इलाके में दसों चोरी की वारदात हो चुकी है। चोरी छोटी मोटी थी इसलिए किसीने पुलिस थाने में इस बात की शिकायत दर्ज नहीं कराई । चोरों का खत मिलने के बाद से इलाके में दहशत फ़ैल गयी ।

चोरों ने अपने पत्र से लोगों को यह भी सन्देश दे दिया की सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार है। चोरों ने अपने पत्र में लिखा, “ये मेरी 50वीं चोरी होगी, मै जल्द आ रहा हूं, अपने ताले, बाइक और चौपहिया वाहन संभालकर रखना।” चोर की दबंगई ऐसी कि उसने चोरी करने से पहले खुली चुनौती के रूप में स्थानीय निवासियों और पुलिस के लिए पत्र फेंका और इसके साथ में दो कंगन भी रख दिया।

चोरों के मुताबिक उनकी गैंग में कुल १५ लोग हैं और अब तक वो ४९ चोरीयाँ कर चुके हैं। संभवतः ५०वीं चोरी की गोल्डन जुबली वो शानदार फ़िल्मी तरीके से मानना चाहते हों इसलिए भी पुलिस को इख़्तिलाह कर दिया हो।

वहीं सीएसपी अशोक तिवारी का कहना है की पिछले कुछ महीनों में क्षेत्र में 2 बड़ी और कुछ छोटी वारदातें जरूर हुई हैं, लेकिन ये संभव नहीं कि कोई भी अपराधी वारदात करने से पहले सतर्क करे। ये सिर्फ भय फैलाने के मकसद से किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छिंदवाडा सीएसपी अशोक तिवारी ने कहा कि एक पत्र मिला है। पत्र को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि लोगों को भयभीत करने के इरादे से इस तरह का पत्र डाला गया है। इस तरीके से कोई भी अपराध करने वाला व्यक्ति लोगों को सतर्क नहीं कर सकता।

Share Now

Related posts

Leave a Comment